April 26, 2024

एक करोड़ की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का केंद्रीय राज्यमंत्री ने किया नारियल फोड़कर शुभारंभ

Faridabad/ Alive News : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज यहां गांव अनंगपुर में सरकारी स्कूल के नजदीकी मुख्य चौराहे से लेकर घाटी तला मोहल्ला तक लगभग एक करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाने वाली आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का विधिवत नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। फरीदाबाद नगर निगम द्वारा कार्यकारी अभियंता एस.के. अग्रवाल की प्रमुख देखरेख में बनाई जाने वाली लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबी इस सड़क को आगामी दो माह की निर्धारित समयावधि में पूरा कर दिया जाएगा। इस मौके पर हरियाणा सरकार में मुख्य संसदीय सचिव एवं बडखल हलके की विधायक सीमा त्रिखा प्रमुख रूप से उपस्थित थीं।
गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की ओर से उन्हें सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं बेहतर ढंग से मुहैया करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर पूरे देश का एक समान रूप से विकास करने के लिए वचनबद्ध हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी हरियाणा एक-हरियाणवी एक की भावना से बिना किसी भेदभाव के पूरे हरियाणा के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का चहुंमुखी विकास करने में जुटे हैं। श्री गुर्जर ने ग्रामवासियों की बिजली, पानी, सड़क जैसी सुविधाओं से संबंधित समस्याएं भी सुनकर उनका तुरंत समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने आज से देश में लागू हुए जीएसटी कानून बारे लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह हमारी आर्थिक आजादी की राह तय करेगा।
 सीमा त्रिखा ने लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी किसी भी प्रकार की समस्याएं बाकि नहीं रहने दी जाएंगी। ऐसा पहली बार हुआ है कि पीएम-सीएम की यह जोड़ी गांवों का भी शहरों की तर्ज पर विकास करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि नगर निगम की ओर से भी वार्ड-18 और अनंगपुर क्षेत्र के सभी लंबित विकास कार्य शीघ्र पूरे कर लिए जाएंगे। ग्रामवासियों ने श्री गुर्जर व श्रीमती त्रिखा का फूलमालाएं भेंट कर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर भाजपा नेता संदीप चपराना, रमन जेटली, संजू चपराना, पदम भडाना, मेहरचंद भइया, महीपाल भडाना, अजब सिंह, अतर सिंह नेताजी, ऋषिपाल भडाना, फूलचंद भडाना, रघुवीर सिंह भडाना (रग्गी), पार्षद रतनपाल,, तेजपाल भडाना, मंशीराम कल्याणा तथा बलवान सिंह सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।