April 25, 2024

मंत्री विपुल गोयल ने यादव धर्मशाला को दिये 5 लाख, यादव समाज ने किया धन्यवाद

Faridabad/ Alive News: यादव कल्याण समिति द्वारा 14 जनवरी को मनाये गये 25 वे स्थापना दिवस पर पहुंचे केबिनेट मंत्री विपुल गोयल यादव धर्मशाला के लिये 5 लाख रूपये देने की घोषण की थी, जो कि समय रहते हुए पूरी भी कर दी है। मंत्री ने 5 लाख रूपये की राशि मंत्री फंड से यादव धर्मशाला को दे दी है।वायदानुसार मंत्री द्वारा दी गई राशि के मिलने के बाद यादव समाज के गणमान्य लोगों ने मंत्री निवास सैक्टर 17 पहुंचकर उनका धन्यवाद किया और समाज कल्याण हेतु दी गई राशि के लिये बार – बार आभार प्रकट किया।
यादव कल्याणद समिति के प्रधान हुकमचंद लांबा ने बताया कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में जब से विपुल गोयल विधायक बने हैं और उसके बाद केबिनेट मंत्री का पद संभाला है तब से विधानसभा के क्षेत्र में तेज गति से विकास कार्य हो रहे हैं इतना ही नहीं मंत्री महोदय ने अभी तक जो भी जनता से वायदे किये हैं लगभग पूरे कर दिये हैं उनका एक मात्र ध्येय अपने शहर को सभी समस्याओं से मुक्त करवाना है और समाज हित में ज्यादा से ज्यादा योगदान देना है।
इसी कडी में मंत्री ने यादव धर्मशाला के लिये की गई घोषणा का भी वायदा पूरा करके ये दिखा दिया है कि वो वायदे करते हैं तो उन्हें पूरा भी करते हैं इसलिये वो अपने क्षेत्र के नेता से बहुत खुश हैं और पूरे यादव समाज की ओर से उनका हार्दिक धन्यवाद करते हैं।
वहीं प्रधान ने बताया कि स्थापना दिवस के मौके पर मंत्री विपुल गोयल को यादव समाज द्वारा एक ज्ञापन सोंपा गया था जिसमें धर्मशाला के साथ लगती हुई हुडा की खाली पडी हुई जमीन में से एक हजार वर्ग गज जमीन की मांग की गई थी जिसपर कार्यवाही करते हुए मंत्री महोदय ने भरोषा दिलाते हुए कहा है कि वो कागजात तैयार करवा रहे हैं जल्द जमीन धर्मशाला को दिलवाने की कोशिश करेंगे।
उपरोक्त सभी समाजहित कर्यों में भागीदारी निभाने के लिये सर्व समाज के लोगों ने स्थानीय पार्षद छत्रपाल यादव का भी आभार व्यक्त किया है। वहीं प्रधान लांबा ने बताया कि स्थापना दिवस समारोह में केबिनेट मंत्री के साथ केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी पहुंचे हुए थे जिन्होंने यादव धर्मशाला के लिये 11 लाख रूपये देने की घोषणा की थी, समाज को उम्मीद है कि जल्द ही केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा की गई राशि की घोषणा भी पूरी होगी।
इस मौके पर समिति के पूर्व प्रधान निहाल सिंह यादव, उप प्रधान ब्रहमसिंह यादव, महासचिव गुलाब चंद यादव, सयुक्त सचिव सुरेन्द्र यादव, कोसाध्यक्ष रघुवीर सिंह यादव, प्रबंधक रामानंद यादव, बीर सिंह यादव और हरपाल सिहं सहित यादव समाज के दर्जनों गणमान लोग मौजूद रहे।