March 29, 2024

मंत्री विपुल गोयल ने पार्क का किया शुभारंभ

Faridabad/ Alive news: वृक्ष हमारी जान है और इनको सहेज कर रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है यह उदगार केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज आरडब्ल्यूए सैक्टर 16 नार्थ के पदाधिकारियों के साथ सैक्टर 16 मार्किट में पौधारोपण किया एवं पार्क का शुभारंभ किया। इस अवसर पर आरडबल्यूए सैक्टर 16 नाथ के प्रधान एल.पी.सिंह ने विपुल गोयल एवं पार्षद छत्रपाल का फूलों की माला से स्वागत किया।
इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि वृक्षारोपण करके ही हमें अपना कर्तव्य नहीं निभाना है बल्कि इन वृक्षों की देखभाल करनी भी हमारी जिम्मेवारी बनती है क्योकि आज हम जिस पौधे को लगा रहे है वह काफी नन्ना और छोटा है जिस तरह से हमारे बच्चे है और अगर हम इन पौधो की देखभाल भी बच्चो की तरह करेंगे तो अवश्य ही यह हम सभी को आने वाले समय में लाभ पहुंचायेगा। उन्होंने लोगों से इन पेड पौधों को सुरक्षित रखने में अपनी अहम जिम्मेवारी को निभाने की भी अपील की।
इस अवसर पर आरडब्लयूए सैक्टर 16 नार्थ के प्रधान एल.पी. सिंह ने कहा कि विपुल गोयल ने अपने क्षेत्र को जो विकास एवं सम्मान दिया है उससे आज क्षेत्रवासी काफी खुश है। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल को हम छोटी हो या बड़ी जिस भी समस्या से अवगत कराते है उसे वह तुरंत प्रभाव से हल कर देते है इसीलिए वह आरडब्लयूए की तरफ से उनका आभार जताते है।
इस दौरान आरडब्लयूए सैक्टर 16 नार्थ के सुमित चड्ढा, बी एल शर्मा, हरबीर सिंह, सुरेश खेत्रपाल, डी पी जैन, राजेश ठाकुर, राकेश सूरी, बलवान शर्मा, आर. सी. शर्मा, डी.वी.गर्ग, अशोक जिंदल, मनोज पण्डित, राजीव धवन, एस.पी.जैन, डी.पी. जैन, भारद्वाज, एस.पी.सपडा, सुरेन्द्र आनंद, राजू धवन, सहित अन्य क्षेत्रवासी भी उपस्थित थे।