विपुल गोयल ने जन्माष्टमी के अवसर पर शहर में कई धार्मिक स्थलों पर अर्चना किया

0
34

Faridabad/Alive News : हरियाणा कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शहर में कई धार्मिक स्थलों पर अर्चना की। इस दौरान उन्होंने सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम एवं श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में माथा टेका।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि भक्त को भगवान के दरबार पर आना ही चाहिए। भक्त को चाहिए कि वह भगवान में विश्वास रखे और उनमें आस्था रखते हुए सदकर्म भी करे। उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण का अवतार लोगों को समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए हुआ। हमें उनसे सीखना चाहिए और अपने आस-पास अपनी शक्ति अनुसार सदकर्म भी करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वह सिद्धदाता आश्रम आते रहते हैं और यह सिद्धों का स्थान है। जो भी इस स्थान पर आस्था एवं विश्वास से आता है, उसकी सभी मुरादें पूरी होती हैं।
उन्होंने आश्रम के अधिष्ठाता श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया और मौजूद भक्तगणों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाइयां भी दीं।

IMG_4324

इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-16 लक्ष्मी नारायण मंदिर, एनआईटी-5 बांके बिहारी मंदिर, सेक्टर 21 डी समन्वय मंदिर, सेक्टर-19 रामा कृष्ण मंदिर और सेक्टर-7 स्थित मनावोथन सभा मंदिर में भी शिरकत की जहां झांकियों के माध्यम से श्री कृष्ण जी के जन्म से लेकर उनका वासुदेव द्वारा कारागार से नन्द जी के घर पहुचाना तथा श्री कृष्ण जी के बाल्यकाल में मट्की फोड़ कर माखन चोरी करने से लेकर मथुरा जाकर कंस वध तक और श्री कृष्ण जी के जीवन से जुड़ी लीलाओं को बहुत ही सुंदर रूप से प्रस्तुत किया।

इस मौके पर सीपीएस सीमा त्रिखा, प्रशांत भल्ला (चेयरमैन मानव रचना, नव चेतना ट्रस्ट)) प्रवेश मेहता, जवाहर बंसल, रमेश भारद्वाज (एडवोकेट), डीपी जैन, रविंद्र मंगल, संजय सचदेवा, विजय शर्मा, कमल जख्मी, जितेंद्र सचदेवा, ललित गोस्वामी, संजय दत्ता, केडी शर्मा, सतपाल शर्मा, पवन शर्मा, ज्ञानेंद्र शर्मा, डीसी तंवर, के सी शर्मा, अशोक चौहान, आर डी बंसल, के सी बंगा, सत्या भल्ला, महेंद्र शर्मा, गजेंद्र बैसला व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे ।

Print Friendly, PDF & Email