April 25, 2024

पंचकूला से गिरफ्तार उपद्रवियों को लाया जाएगा फरीदाबाद

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के नाहर सिंह स्टेडियम को प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस ने अस्थाई जेल बनाने की कवायद शुरू कर दी है। बताया गया है की पंचकूला से गिरफ्तार करीब 2000 उपद्रवियों को यहा लाया जा सकता है इसके लिए तमाम तैयारियां की जा रही है और स्टेडियम का जायजा लिया जा रहा है, ऊपर से मिले आदेशों के तहत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों में जुट गए है और सिवल हॉस्पिटल की टीम द्वारा यहां डिस्पेंसरी भी बनाई जा रही है।

नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर को इन सभी तैयारियों की जिम्मेदारी देते हुए, उन्हें नोडल आफिसर नियुक्त किया गया है। गिरफ्तार उपद्रवियों को देर रात यहां लाया जा सकता है। वहीं तमाम तैयारियों की जि़म्मेदारी नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर मुकेश सोलंकी देख रहे है, जिन्हे नोडल आफिसर भी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा सिविल हस्पताल में सीएमओ के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम डिस्पेंसरी बनाने की तैयारी कर रही है।

नोडल आफिसर ने बताया की ऊपर से मिले आदेशों के चलते हम यहां सारे इंतजाम कर रहे है, ताकि यहां लाये गए लोगो को रखने और उनके खाने पीने के मामले में कोई परेशानी न आये। यहां एक डिस्पेंसरी भी तैयार करवाई जा रही है और कंट्रोल रूम भी बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा की प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है उन्होंने बताया की यहां स्टेडियम में चार बड़े हॉल है और जरुरत पड़ी तो यहां टेंट भी लगाए जाएंगे।