March 29, 2024

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में अविका को मिला मिस फ्रेशर का टाइटल

Faridabad/Alive News : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर-2 में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

पार्टी में स्कूल के बच्चों ने ग्रुप डांस, सोलो डांस, संगीत से लेकर रैम्प वॉक आदि का आयोजन कर बच्चों ने वहां पर उपस्थित सभी का दिल जीत लिया। इस अवसर पर बच्चों के लिए अनेक गेम्स भी आयोजित किए गए वहीं रैंप वाक कर रहे बच्चों को देखकर सबके चेहरे पर मुस्कान थी। इसके अलावा अन्य कई प्रकार के खेल बच्चों ने पार्टी में खेले।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने सभी बच्चों को शुभकामनाएं दीं। स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव एवं सुनीता यादव ने सभी बच्चों को नए सत्र के लिए शुभकामनाएं दी और उन्हें मन लगाकर आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति चौधरी ने कहा कि हम अपने स्कूल में पढ़ाई के साथ इस बात का ध्यान भी रखते है कि बच्चों का समुचित विकास किस तरह किया जाए व विशेषज्ञों की टीम द्वारा परामर्श के आधार पर स्कूल में विभिन्न प्रकार का आयोजन समय-समय पर करते रहते है।

कार्यक्रम के दौरान जूनियर विंग से प्रेप की छात्रा अविका को मिस फ्रेशर टाइटल से नवाजा गया वहीं प्रेप के मयूर को मास्टर फ्रेशर का टाइटल दिया गया। इसके अलावा सीनियर विंग से रुद्र राणा को मास्टर फ्रेशर, काव्या को मिस फ्रेशर, सन्नी को मास्टर स्टाइल आइकन एवं अनुषका को मिस स्टाइल आइकन का टाइटल दिया गया।

साथ ही मोस्ट इंटेलिजेंट गर्ल सोना को चुना गया और बेस्ट ड्रेस्ड चाइल्ड का टाइटल राधिका को दिया गया। सभी ने पार्टी को काफी इन्ज्वाय किया और मस्ती की। इस अवसर पर सभी अध्यापकगण एवं अभिभावक उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने सभी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।