New Delhi/Alive News : 2018 मिस इंडिया का खिताब तमिलनाडु की अनुकृति वास को गया है. अनुकृति वास मिस इंडिया बनने से पहले मिस तमिलनाडु रह चुकी है.अनुकृति वास को मिस इंडिया 2018 का ताज मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्लर ने पहनाया। मिस इंडिया 2018 कॉम्‍प‍िटिशन में अनुकृति वास ने फर्स्ट रनर अप हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी और सेकंड रनर अप आंध्र प्रदेश की श्रेया राव को पछाड़कर यह ताज अपने नाम किया.

आपको बता दें कि मिस इंडिया में आने से पहले अनुकृति वास ख‍िलाड़ी रह चुकी हैं. आपको बता दें कि अनुकृति वास एक ऑलराउंडर हैं, खेल के अलावा वह पढ़ाई में भी अव्‍वल रही है. फ‍िलहाल वह फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं. अनुकृति वास तमिलनाडु की रहने वाली हैं. अनुकृति वास एक बेहतरीन डांसर भी हैं. अनुकृति वास का पालन-पोषण उनकी मां ने किया है. आपको बता दें कि मिस इंडिया में आने से पहले ही अनुकृति वास को मॉडल‍िंग असाइनमेंट मिलने लगे थे. कई फेमस ब्रांड के लिए वह मॉडलिंग कर चुकी हैं.

रिपोर्ट के अनुसार अनुकृति वास भविष्‍य में सुपर मॉडल बनना चाहती हैं. आपको बता दें कि मिस इंडिया अनुकृति वास को बाइक चलाने का भी शौक है. अब अनुकृति वास मिस वर्ल्‍ड में भारत का प्रतिनिध‍ित्‍व करेंगी. आपको बता दें कि मिस इंडिया समारोह में बॉलीवुड के कई दिग्‍गजों ने हिस्‍सा लिया, इसमें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडिस, करण जौहर और आयुष्मान खुराना शामिल थे. इसके अलावा क्र‍िकेटर केएल राहुल और इरफान पठान भी जज के रूप में मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here