मिस्टर बजाज बने करन सिंह ग्रोवर की लाखों में है 1 दिन की फीस

0
19

Entertainment/Alive News: करण सिंह ग्रोवर 6 साल बाद टीवी पर कसौटी जिंदगी की 2 से धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं. कसौटी में करण मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर करण सिंह ग्रोवर ‘दिल मिल गए’ फेम एक्टर करण सिंह ग्रोवर 6 साल बाद टीवी पर कसौटी जिंदगी की 2 से धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं. कसौटी में करण मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं. ओरिजनल शो में ये आइकॉनिक करेक्टर रोनित रॉय ने निभाया था. करण सिंग ग्रोवर के कसौटी 2 से जुड़ने पर फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. खबर है कि मिस्टर बजाज का रोल निभाने के लिए करण सिंह ग्रोवर को हर महीने 75 लाख रुपए फीस दी जाएगी.

जानकारी के मुताबिक एकता कपूर करण सिंह ग्रोवर को शो में लेना चाहती थी. लेकिन शुरुआत में टीवी में लंबे घंटों तक काम करने के रुटीन के चलते करण वापसी के लिए तैयार नहीं थे. करण एक ही प्रोजेक्ट को इतना सारा समय देने से बचने की कोशिश कर रहे थे. मगर एकता किसी भी कीमत पर मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण को ही कास्ट करना चाहती थी. इसलिए उन्होंने एक्टर की सभी डिमांड को पूरा किया.

करण ने जब टीवी पर वापसी के लिए एकता कपूर से भारी भरकम पैसों की डिमांड की, तो एकता ने बिना देर किए करण की बात मान ली. शो के लिए हर महीने 75 लाख फीस पाने के बाद करण सिंह ग्रोवर टीवी के महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं. शो के लिए करण की एक दिन की फीस तकरीबन ढाई लाख रुपए है. बता दें, कसौटी जिंदगी की 2 में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हो गई है. प्रेरणा-अनुराग की शादी होने से पहले शो में ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे जिसके बाद ये आइकॉनिक कपल हमेशा के लिए अलग हो जाएगा. करण सिंह ग्रोवर की कसौटी में एडवेंचर्स एंट्री होगी

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here