April 19, 2024

MLA को अश्लील शब्द कहने पर आप नेता धर्मवीर भड़ाना के खिलाफ एफआईआर

Faridabad /Alive News : फरीदाबाद पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना सहित दो लोगों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक सीमा त्रिखा को अपशब्द और अश्लील शब्द कहने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने यह मुकदमा भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष विशंभर भाटिया की शिकायत पर दर्ज किया है।

पिछले दिनों एनआईटी नंबर दो की खोखा कॉलोनी में तोड़फोड़ के विरोध में विपक्षी दलों ने विधायक सीमा त्रिखा के खिलाफ हल्ला बोला था। उस समय धर्मवीर भड़ाना की जुबान फिसल गई थी और उन्होंने सीमा त्रिखा के लिए कुछ अपशब्द इस्तेमाल किए थे।

यह बात सोशल मीडिया में जबरदस्त ढंग से वायरल हुई। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी की महिला सदस्यों ने धर्मवीर भड़ाना का पुतला भी फूंका था।

हालाकि गत दिन पहले धर्मवीर भड़ाना ने एक मंच पर इस बात के लिए माफी भी मांग ली थी। धर्मवीर भड़ाना ने कहा था कि सीमा त्रिखा मेरी बहन और मां की तरह हैं। पूत कपूत हो सकता है लेकिन मां कुमाता नहीं हो सकती।

सूत्रों का कहना है धर्मवीर भड़ाना के माफीनामे को सीमा त्रिखा ने कुबूल नहीं किया है। इसी का नतीजा है कि धर्मवीर भड़ाना के खिलाफ मंगलवार को FIR दर्ज की गई है।

ये हैं धाराए

सूत्रों ने बताया कि धर्मवीर भड़ाना के अपशब्द और अश्लील शब्दों के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत की गई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भादंस धारा 504, 506, 354ए, 34 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस मामले में पार्षद राकेश भड़ाना और राजेश भड़ाना पुत्र प्रेमचंद निवासी आनंदपुर को भी आरोपी बनाया गया है|