April 25, 2024

क्षेत्र की समस्याओं का जायजा ले रहें विधायक को लोग ने खरी-खरी सुनाई

Faridabad/ Alive News:  वार्ड नंबर छह में समस्याओं का जायजा लेने पहुंचे एनआईटी के विधायक नगेंद्र बनाना को क्षेत्र के लोगों ने जमकर कोसा स्थानीय निवासियों ने अपने क्षेत्र में ओवरफ्लो सीवर और नालियों की दयनीय हालत दिखाई। इस अवसर पर बसपा के वरिष्ठ नेता रतनपाल चौहान ने विधायक नरेंद्र भड़ाना को अग्रवाल स्कूल से लेकर हिमालय पब्लिक स्कूल तक 86 की गलियों का मुआइना कराया। जिसमें शिविर के आूवरफ्लो होने से गलियों में गंदा पानी भरा हुआ था। इस मौके पर बसपा नेता के साथ ही समाजसेवी संतोष यादव और क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

विधायक को समस्याओं से अवगत कराते हुए रतनपाल चौहान ने कहा कि क्षेत्र के लोग पीने के पानी से लेकर अन्य मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं क्षेत्र में चलने के लिए गलियां नहीं है और पीने के लिए स्वच्छ पानी नहीं है इन सब समस्याओं को देखकर लगता है कि वार्ड पार्षद और विधायक सहित भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता से बड़े-बड़े वादों के सहारे सरकार तो बना लिया, लेकिन मूलभूत सुविधाएं पूरी करने में सरकार के पसीने छूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विधायक सरकार के साथ मिलकर पिछले तीन सालों से रैनीवल वाटर देने की बात कह रहे हैं लेकिन लोगों को पानी तो दूर खारा पानी भी नसीब नहीं हो रहा है।

उन्होंने कहा कि एनआईटी में लाईन और नाम की चीज नहीं रही है सरेआम अवैध शराब की बिक्री हो रही है फिर भी पुलिस प्रशासन अंकुश लगाने में नाकामयाब हैं। वही असामाजिक तत्वों से महिलाओं की सुरक्षा सरकार से नहीं हो पा रही है। क्षेत्र में महिला की छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही हैं। उपरोक्त सभी घटनाओं से बसपा नेता ने विधायक को रूबरू कराया और क्षेत्र के लिए मूलभूत सुविधाओं तथा महिलाओं के लिए सुरक्षा की मांग की।