विधायक ने किया 25वीं जूनियर टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ

0
7

Kurukshetra/Alive News : हरियाणा टेनिस बाल क्रिकेट संघ हरियाणा की तरफ से 25वीं जूनियर टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 12 जनवरी को द्रोणाचार्य स्टेडियम में किया गया। शुक्रवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में हरियाणा टेनिस बाल क्रिकेट संघ के प्रधान रविन्द्र फौजदार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 22 राज्यों से लडक़ों व लड़कियों की 37 टीमें भाग ले रही हैं।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने किया। इस अवार पर बोलते हुए विधायक डॉ पवन सैनी ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में खिलाडिय़ों को को पूरे जोश के साथ खेलना चाहिए। खिलाडिय़ों को बिना किसी द्वेषभाव के साथ आपसी सौहार्दपूर्ण रुप से खेलने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग हैं। खेलों से जहां हमारा स्वास्थ अच्छा रहता है वहीं खेल हमारे लिए आगे बढऩे के भी विभिन्न अवसर प्रदान करते हैं। इसलिए इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में खिलाडिय़ों को बढ़चढक़र भाग लेना चाहिए।

हरियाणा टेनिस बाल क्रिकेट संघ के प्रधान रविन्द्र फौजदार व प्रदेश महासचिव ने विभिन्न राज्यों से पहुंचें खिलाडिय़ों का आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता 14 जनवरी तक चलेगी। उन्होंने बताया कि आज के मैचों में से उतराखंड ने छतीसगढ़ को 28 रन से हराकर मैच जीता। इसी प्रकार एक अन्य मैच में राजस्थान ने जम्मू कश्मीर को हराया। क्रिकेट संघ के महासचिव ईमशन अहमद लारी ने प्रतियोगिता की खूबियों व नियमों की जानकारी दी। इस मौके पर कैथल जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहित राठी, हरीश, महामंत्री सुखदेव सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here