April 25, 2024

विधायक ने किया 27 लाख की सीवर लाईन का शुभारंभ

Faridabad/ Alive News : बल्लभगढ़ के विधायक पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से समूचे बल्लभगढ़ क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है। शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को भी सरकार बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सभी जर्जर हाल सडक़ों का नवीनीकरण किया जा रहा है और लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने के लिए भी हरसंभव प्रयास किए जा रहे है।

पंडित मूलचंद आज वार्ड नंबर 2 के सुभाष नगर में 27 लाख रुपए की लागत से सीवर लाईन डालने के कार्य का शुभारंभ करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर लोगों ने विधायक फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि वर्ष 2016 में आयोजित रैली में उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष क्षेत्र के विकास के साथ-साथ स्लम क्षेत्र के लिए फंड की व्यवस्था करवाने का अनुरोध किया था और मुख्यमंत्री ने दिल खोलकर क्षेत्र के विकास के लिए ग्रांट दी, जिसके लिए क्षेत्र की जनता सदैव उनकी ऋणी रहेगी।

इस अवसर पर वार्ड नंबर 2 की पार्षद प्रियंका चौधरी, जगत सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रमोद गिल, राजन माथुर, रवि भगत, दीपांशु अरोड़ा, अनुराग गर्ग, बृजलाल शर्मा, नगर निगम के एसडीओ ओपी करदम, जेई हेमंत त्यागी, थाना मुजेसर प्रभारी दिनेश यादव सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।