Faridabad/Alive News : एनआईटी विधानसभा 86 के  विधायक नगेन्द्र भडाना ने क्षेत्र की जनता को एक और तोहफा देते हुए लगभग 25 लाख की लागत से बनने वाली वार्ड-1 राजीव कालोनी गूर्जर चोक पर ओम वैली पर बनने वाली आरएमसी रोड का विधिवत शुभारंभ किया।
इस अवसर पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए विधायक नगेन्द्र भडाना ने कहा कि एनआइ्र्रटी क्षेत्र का सर्वागीण विकास ही मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सौंदर्यीकरण के लिए किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जायेगी और अधिक से अधिक विकास व सौंदयीकरण वार्ड वासियों को दिलायी जायेगी। उन्होंने कहा कि एनआईटी 86 की जनता ने जिस विश्वास से मुझे यह जिम्मेवारी सोैंपी है
उस जिम्मेवारी को मैं अधिक से अधिक विकास कार्य करवाकर पूरा करूंगा। उन्होंने का कि मेरा सदैव यही प्रयास है कि जनता को किसी प्रकार की कमी नहीं हो और इसके लिए मैं और मेरा परिवार सदैव तत्पर रहता है कि जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलें।
जगन डागर ने कहा कि पिछले काफी समय से यह क्षेत्र अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा था पिछली सरकारो में एनआईटी का कुछ ही हिस्सा विकास के लिए जाना जाता था परंतु जबसे विधायक नगेन्द्र भडाना को जिम्मेवारी मिली है सबका साथ सबका विकास हो रहा हे।
इस मौके पर मुख्य रूप से एसडीओ करतार दलाल,  विरेन्द्र डागर एडवोकेट,  राजेश डागर, राहुल तेवतिया, बेचू तेवतिया, विरेन्द्र डागर   पुत्र मुनीम डागर , राजेन्द्र डागर, प्रदीप डागर, श्यामबीर डागर, दीपक, हरबंस ठाकुर, जोगिन्द्र डागर, महावीर, महेन्द्र दूधिया, ब्रहमपाल गूर्जर, महेन्द्र खुटैला, बिल्लू भाटी, महीपाल खारी, धमेन्द्र तेवतिया, सुरेन्द्र मवई, गजेन्द्र पाल प्रसाद आदि ने विधायक नगेन्द्र भडाना का आभार जताते हुए उनका पगडी पहनाकर स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here