April 19, 2024

विधायक ने किया 40 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ का शुभारम्भ

Faridabad/Alive News : वर्तमान हरियाणा सरकार द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के लोगों को एक समान रूप से चहुंमुखी एवं सर्वांगीण विकास देने के लिए कार्य कर रही है और इसी के परिणाम स्वरूप फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में भी सभी प्रकार के विकास कार्य पूरी तेजी के साथ सम्पन्न करवाए जा रहे हैं। यह विचार हरियाणा के उद्योग मंत्री एवं फरीदाबाद हलके के विधायक विपुल गोयल ने आज यहां अपने हलके के अन्तर्गत पडऩे वाले सैक्टर-7सी व डी की विभाजित सडक़ को आरएमसी विधि से पक्का करने के निर्माण कार्य का विधिवत नारियल फोडकऱ शुभारम्भ करने के उपरान्त यहां उपस्थित क्षेत्र के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे। लगभग 40 लाख रूपए की लागत से फरीदाबाद नगर निगम द्वारा बनाई जाने वाली इस सडक़ का निर्माण कार्य आगामी एक माह के भीतर पूरा कर लिया जायेगा।

लोगों की यह चिरप्रतीक्षित मांग थी और इस सडक़ के बन जाने से उन्हें आवागमन में काफी सुविधा महसूस होगी। इस मौके पर नगर निगम के निवर्तमान पार्षद कुलदीप तेवतिया, भाजपा के वरिष्ठ नेता साहिल अरोड़ा, विजय शर्मा, सैक्टर-7 की आरडबल्यूए के वरिष्ठ प्रधान एवं जिला बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान एडवोकेट प्रकाशवीर नागर, प्रधान आकाश मावी तथा नगर निगम के सम्बन्धित कार्यकारी अभियन्ता रमेश बंसल प्रमुख रूप से उपस्थित थे। विपुल गोयल ने कहा कि पक्की सडक़ें तथा मजबूत ढांचागत विकास हमारे भावी विकास का परिचायक है। अत: इस प्रकार के सभी विकास कार्यों को पूरा करने में हरियाणा सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी जा रही है।

उन्होंने कहा कि अपने हलके के लोगों को बिजली, पानी, सडक़, सीवरेज, शिक्षा, सुरक्षा, व स्वास्थ्य जैसी सभी मूलभूत सुविधाओं को वे बेहतर ढंग से उपलब्ध करवाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर प्रयासरत हैं। उनके हलके के किसी भी व्यक्ति के समक्ष इस सम्बन्ध में कोई शिकायत हो तो उसके लिए उनके दरवाजे हर समय खुले हुए हैं। वे उनसे बेहिचक होकर सम्पर्क कर सकते हैं। क्षेत्र के लोगों ने गोयल को पुष्पगुच्छ व फूलमालाएं भेंट करके उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर नगर निगम के एसडीओ ओमबीर, जेई बीर सिंह, ईश्वर चंद, एसके दीक्षित, विष्णु गुप्ता, नीरज नागर, गिर्राज भाटी, मदन लाल, एमएस सोलंकी, बलदेव बहल, शमशेर तेवतिया, बीएन पाण्डे, प्रकाश भाटी, वजीर सिंह डागर, अनिल गोयल, राजेश गुप्ता, दिनेश बंसवाल व सुनील आनन्द के अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्ति व अधिकारी भी उपस्थित थे।