April 23, 2024

विधायक ने 8 लाख की लागत से बनने वाले टयूबवैल का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive News : बढखल विधानसभा विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में लगभग 8 लाख की लागत से बनने वाले टयूबवैल का शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थितजनो ने सीमा त्रिखा का आभार जताया और कहा कि यह समस्या पिछले काफी वर्षो से बनी हुई थी और जब इस समस्या को हमने सीमा त्रिखा को बताया, तो उन्होंने तुंरत प्रभाव से इस समस्या के समाधान के लिए टयूबवैल लगाने का आश्वासन दिया और आज वह पूरा हो गया है जिसके लिए हम सीमा त्रिखा का धन्यवाद करते है।

इस मौके पर अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा, अतुल त्रिखा, निर्मल मल्होत्रा, के.सी. मल्होत्रा, मनोज मल्होत्रा, मोहित मल्होत्रा, दिशा मल्होत्रा, हरेन्द्र शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए विधायक त्रिखा ने क्षेत्रवासियों से सबका साथ सबका विकास तथा हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे पर चलने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शुरू किये गए विकास कार्यों में हर आमजन मानस की भागीदारी को सुनिश्चित करते हुए बढ़चढ़ कर सरकार की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प करें और प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के सपनो का एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाकर मिशन 2019 में अपना पूर्ण सहयोग कर इसे परिपूर्ण करें।

इस मौके पर उपस्थित जनसमूह ने विधायक त्रिखा को अपने गांव में बने सरकारी स्कूल को 12वीं कक्षा तक अपग्रेड करने के लिए आभार व्यक्त किया और भविष्य में हर समय साथ खडे रहने का पूर्ण आश्वासन दिया। इस मौके पर सुनील भडाना टम्पू, हरदयाल मदान, मुकेश चौधरी, याशमीन, डा. सुमन, वारिस खान, संजय सैफी, नौशाद अली, इस्लाम खान, अब्दुल करमी, मोहम्मद आलम, फारूख खान, मतीन अहमद, संजय भाई आदि उपस्थित थे।