April 25, 2024

विधायक ने किया दुकानों के निर्माणकार्य का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : प्रदेश सरकार का सदैव प्रयास रहा है कि पात्र व्यक्ति को उसके अधिकार समय रहते दिये जाए ताकि वह भी अपने अधिकारों को प्राप्त कर आत्मनिर्भर होकर समाज के प्रति अपने दायित्वों का बखुभी निर्वहन कर सके। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव ने एक नम्बर स्थित पुरानी सब्जी मंडी स्कीम के पात्र लाभार्थियों द्वारा आज मौके पर अपने से सम्बंधित स्थान पर दुकानों के निर्माण कार्य की शुरूआत के अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे।

त्रिखा ने इस दौरान आबंटियो को अपनी शुभकामना देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के काफी समय के अथक प्रयासों के बाद आज उपरोक्त स्कीम के पात्र आबंटियो के लिये शुभ घड़ी आई है आज से दुकानों के निर्माण कार्य की शुरूआत हो रही है। जिनके बन जाने से काफी समय से इस विषय से जुड़े लोगों के लोगो को जहां एक और राहत मिलेगी वही उनके रोजगार के मामले में भी इजाफा होगा।

उलेखनीय है कि उपरोक्त योजना के तहत यहां 236 दुकाने मुलभुत सुविधाओं सहित बनाई जानी हैं। इस अवसर पर बिशम्बर भाटिया, अनन्दकान्त भाटिया, राजकुमार वोहरा, सरदार अवतार सिंह, अमित आहूजा, कृष्ण अदलखा, मनोज नासवा, प्रताप भाटिया, बबू खत्री, मदन लाल, पपू खत्री सहित अनेको लोगो ने दुकानों के निर्माण कार्य की शुरूआत में अपनी भागीदारी करते हुए प्रदेश सरकार सहित मुख्य संसदीय सचिव का जनहित के इस कार्य में भरपूर सहयोग देने के लिये आभार जताया।