March 29, 2024

ढाई लाख की लागत से बनने वाले टयूवैल का विधायक ने किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News : नंगला इक्लेव पार्ट-1 काली मन्दिर के निकट जनहित युवा समिति के तत्वाधान में ढ़ाई लाख की लागत से बनने वाले टयूवैल का उद्घाटन एनआईटी विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने नारियल तोडक़र किया। इस मौके पर नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि वार्ड में किसी भी तरह की समस्या को शेष नहीं रहने दिया जाएगा और वार्ड में जनता को सभी मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी।

उन्होंने कहा कि जल्द ही क्षेत्र से पानी की समस्या को समाप्त कर दिया जाएगा। जनहित युवा समिति के प्रधान अंजन कुमार महंती ने विधायक का फूलमालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर निवर्तमान पार्षद महेन्द्र सरपंच, समाजसेवी करामत अली भी मौजूद रहे। इस मौके पर अंजन कुमार ने सभी का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि समिति जनहितेशी कार्यो को जिम्मेदारी से पूरा कर रही है और समय-समय पर जोभी समस्याएं होगी उसका निवारण किया जाएगा।

इस मौके पर उन्होंने आए हुए अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक के बिना यह विकास कार्य संभव नहीं था, इन्होंने ही टयूवैल के निर्माण कार्य को संभव करावाया। इस मौके पर मनोज सिंह, अभिषेक, गेलन, वेदना महंती, सुदेश, मीरा, अल्का, कुन्ती देवी और अनिता के अलावा सैकडो गणमान्य लोग मौजूद रहे।