April 20, 2024

MLA मूलचंद शर्मा ने अपने हलके में किया विकास कार्यो का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने आज अपने बल्लबगढ़ हलके में फरीदाबाद नगर निगम की ओर से लगभग 1 करोड रुपए की लागत से किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के विकास कार्यों के निर्माण कार्य का विधिवत नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया । इन कार्यों में वार्ड नंबर-4 के संजय कॉलोनी के गलियों को इंटरलॉकिंग, पानी की पाइप लाइन डालने, पार्क के सौंदर्यकरण, सीवरेज व सफाई के कार्यों का उद्घाटन किया गया।

शर्मा ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान हरियाणा सरकार द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में अनूठे विकास की लहर चलाई जा रही है। लोगों की पेयजल आपूर्ति, सडक़ सुरक्षा, सफाई आदि से जुड़ी मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता के आधार पर करवाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है, ताकि लोगों को राहत व सुकून महसूस हों सके। शर्मा ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका शीघ्र समाधान करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह सभी कार्य आगामी 4 महीने में पूरे कर लिए जाएंगे। उन्होंने कहां की यहां रहने वालों को मीठा पानी भी जल्द ही उपलब्ध करा दिया जाएगा।

इसके लिए अलग से 14 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे मीठे पानी की समस्या यहां के लोगों की बहुत पुरानी समस्या है जो कि आज तक किसी ने नहीं सुनी पहली बार इस समस्या का समाधान किया जा रहा है। इस अवसर पर उनके साथ नगर निगम के कार्यकारी अभियंता रमन शर्मा, एसडीओ राजपाल, कनिष्ठ अभियंता, आशीष शर्मा ठेकेदार गजेंद्र जोशी, संजय कॉलोनी चौकी इंचार्ज जगमाल,प्रमोद गिल ,दीपांशु ,कपिल, महावीर, राजीव, रवि सोनी, रवि भगत जी,धन सिंह लांबा, मुकेश गुप्ता, योगेश बंसल, सुखबीर पांचाल, भारत धनकड़,तेजवीर कादियान, राजू व जितेंद्र जोशी के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।