विधायक सीमा त्रिखा ने किया करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ

0
58

Faridabad/Alive News : विकास कार्यों के लिए धन की प्रदेश में कोई कमी नहीं है और जनता की हर मूलभूत सुविधा का ख्याल रखते हुए अधिक से अधिक विकास कराना ही मेरा लक्ष्य है। उक्त विचार बडख़ल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा ने प्रकट करते हुए कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में चल रही भाजपा की सरकारों ने यह अपने जनता के प्रति समर्पण, दृढ़ इच्छाशक्ति और दूरदर्षिता से यह साबित कर दिया है कि हमारा देश और प्रदेश विकास की असीम उंचाईयों को छू सकता है बस जरूरत है तो साफ नीयत की।

त्रिखा ने यह विचार आज बडख़ल विधानसभा में करोडों रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों के शुभारंभ अवसर पर प्रकट किए। त्रिखा ने कहा कि पुरानी सरकारों की नीयत नहीं रही कभी काम करवाने की। उनका एक ही लक्ष्य रहा भ्रष्टचार। आज प्रदेश में एक ईमानदार सरकार है जिसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

त्रिखा ने आज एसजीएम नगर के एफ और जी ब्लॉक में 67 लाख रुपए की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइल्स के कार्य का शुभारंभ किया। साथ ही एनएच-3 के बी ब्लॉक में भी 7 लाख रुपए की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स लगवाने का कार्य शुरू कर दिया गया। इसके बाद श्रीमती त्रिखा ने क्रमश: सेक्टर-21 बी में 45 लाख रुपए, सेक्टर-21ए में 54 लाख रुपए, सेक्टर-21सी में 2 करोड 4 लाख रुपए, दयाल बाग में 34 लाख रूपए एवं एसजीएम नगर में गली नं. 1ए में 8 लाख रूपए की लागत से आरएमसी सड़कों के निमार्ण कार्य का शुभारंभ किया।

त्रिखा ने कहा कि सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कर दिया जाएगा ताकि लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो। साथ ही त्रिखा ने लोगों से आह्वान किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में अधिक से अधिक संख्या में भाजपा को वोट देकर प्रदेश में विकास को अविरल गति प्रदान करें और केन्द्र में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें।

इस अवसर पर श्रीमती त्रिखा के साथ करमवीर बैसला, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, पं. सुरेंद्र शर्मा, पं. मदन लाल शर्मा, हरिंदर भड़ाना, एडवोकेट डी.पी. अधाना, विनोद मलिक, अशोक नेहरा, गुरिंदर सिंह चोपड़ा, एस. सी. सरीन, अशोक जैन, सुभाष चंद पुंडीर, हरदयाल मदान, जगमोहन शर्मा, सुगन चंद नैन, रमेश शर्मा, सतेंद्र पांडे, आर.डी. व्यास, संजीव भाटिया, अशोक कुमार, संदीप नागपाल, आर.डी. शर्मा (मोंटू), शैलानी मंगला, अनीता गुप्ता, रेनू भाटिया, रेखा शर्मा, कविता अग्रवाल, किरण बंसल, राधा भाटिया, देवेंद्र हिंदुस्तानी, घुरन झा, कवि भड़ाना, प्रदीप नागर, डी.एस. राणा, गीता वाही स्थानीय नागरिक व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email