April 25, 2024

मोबाईल से भरा बैग चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

Faridabad/Alive News : जरा गौर से देखिए इन तस्वीरों को जो फरीदाबाद से आई है जिसमे एक चोर दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी का पिछला दरवाजा खोलता है और पलक झपकते ही उसमें रखा रक बैग लेकर फरार होता दिखाई दे रहा है। दरअसल में यह तस्वीर एनआईटी फरीदाबाद के दो नम्बर इलाके से आई है जहां पूजा मोबाइल शॉप से लगभग 5 लाख की कीमत के 45 मोबाइलो से भरे एक बैग पर एक चोर ने हाथ साफ कर दिया।

चोरो ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब दुकान का मालिक अपनी दुकान को रात के समय बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे और अपने मोबाइलों को बैग में पैक कर अपनी गाड़ी में रखकर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। वह अपने बैगों को एक-एक कर अपनी गाड़ी में रख रहे थे और उसकी पत्नी भी उनके इस काम मे सहयोग कर रही थी। लेकिन तभी पहले से निशाना साधे चोरो ने उसके एक मोबाइलों से भरे बैग पर हांथ साफ कर दिया और फरार हो गए ।

वारदात को अंजाम दे रहे बेख़ौफ चोर की तस्वीरें सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई। वही पीडि़त दुकानदार की माने तो उन्होंने घटना के बाद 100 नम्बर पर घटना की सूचना दी पुलिस आई लेकिन लगभग 24 घण्टे बीत जाने के बाद तक वह पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नही है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस का कहना है कि उन्होंने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।