गुरुग्राम में लॉकडाउन के मद्देनजर मोबाइल ग्रॉसरी शॉप होगी शुरू

0
38

Gurugram/Alive News: मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने लोगों को आवश्यक वस्तुओं तथा दवा आदि की सप्लाई सुचारू करने के लिए आज अपने कार्यालय में बैठक की। मंडलायुक्त ने केमिस्ट एसोसिएशन, करियाना एसोसिएशन, दूध सप्लायर तथा इन्हीं वस्तुओं के ऑनलाइन विक्रेताओ के साथ बैठक की और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सहयोग की अपील की। बैठक में उन सभी बिंदुओं पर विस्तार से विचार विमर्श किया गया कि किस प्रकार से उपभोक्ताओं को जरूरी वस्तुओं की सप्लाई सुचारू रूप से हो सकती है।

बैठक में उपभोक्ताओं को उनके घर के निकट ही जरूरी सामान जैसे खाद्य वस्तुएं, दूध, फल, सब्जियां आदि उपलब्ध करवाने को लेकर भी विस्तार से विचार-विमर्श किया गया। मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने आश्वासन दिया कि जल्द ही लोगों को उनके घर के नजदीक ही आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाने की व्यवस्था की जाएगी ।

उन्होंने सभी जिलावासियों का आह्वान किया कि वे संकट की इस घड़ी में घबराए नहीं, गुरुग्राम जिला में किसी चीज की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि रोजमर्रा की आवश्यकता की वस्तुएं जैसे खाद्यान्न, दाल, मसाले, चीनी आदि पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। जिला में दूध की भी पर्याप्त सप्लाई हो रही है। इन सभी जरूरी सामान की सप्लाई उपभोक्ताओं तक सुचारू रूप से की जाएगी और लोगों को उनके घर के पास ही जरूरी सामान मिलेगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम शहर में मोबाइल ग्रॉसरी शॉप शुरू करने के लिए भी प्लानिंग की जा रही है । इस बारे में भी जल्द से जल्द योजना तैयार की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email