मॉडर्न के.डी. स्कूल में वार्षिकोत्सव की रही धूम

0
162

Faridabad/Alive News : नंगला रोड़ स्थित मॉडर्न के.डी. स्कूल में वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा के पुत्र नीरज शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एम.एल ऋषि उपस्थित हुए।

विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर निगम पूर्व प्रत्याशी सुरेंद्र भड़ाना, नंदराम पाहिल, अजय यादव, समाजसेवी अजय तिवारी, पंकज सिंह, दुलींचद अग्रवाल, डॉ. बी.कुमार वाष्णेय, भूपेंद्र श्योराण, सूर्य प्रताप सिंह के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के द्वीप प्रज्वलन और छात्राओं की सरस्वती वंदना के साथ हुआ।

स्कूल के चेयरमैन त्रिलोक चंद तंवर ने आए हुए सभी अतिथियों का शॉल ओढ़ाकर फूल मालाओं से स्वागत किया। विद्यार्थियों ने देश भक्ति, पंजाबी, हरियाणवी गीतों पर नृत्य प्रस्तुति दी। इसके अलावा विद्यार्थियों ने बेटी बचाओ बेटी पढाओ, नारी सशक्तिकरण, भूण्र हत्या, पेड़ लगाओ पर्यावरण बचाओं इत्यादि कार्यक्रमों की नाटक के माध्यम से प्रस्तुति देकर आए हुए सभी अतिथियों को भाव-विभौर कर दिया।

स्कूल के नन्ने-मुन्ने बच्चें ‘छोटे भीम’ के सांग पर जमकर थिरके। स्कूल में हुए स्पोटर्स एक्टिविटी में प्रथम, द्वितीय और तृतीय आने वाले विद्यार्थियों को अतिथियों ने मुमेंटो और मेडल देकर प्रोत्साहित किया। वहीं पीछले वर्ष स्कूल के मेधावी छात्रों को भी मुमेंटो देकर प्रोत्साहित किया। स्कूल के चेयरमैन त्रिलोक चंद तंवर ने कहा कि स्कूल शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी नम्बर वन है।

उन्होंने स्कूल की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि बोर्ड परीक्षा में छात्रों ने हर बार मैरिट प्राप्त की है और आगे भी स्कूल का स्टाफ शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए अग्रसर है। मंच का संचालन स्कूल के डॉयरेक्टर अभिषेक तंवर और वाइस प्रिंसीपल पवनीत कौर ने किया। इस मौके पर स्कूल का स्टाफ भी मौजूद रहा, जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना पूरा सहयोग दिया।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here