April 24, 2024

मॉडर्न पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शत प्रतिशत

Faridabad/Alive News: सेक्टर-37 स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल का बारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। इस अवसर पर मेधावी छात्रों को स्कूल की प्रधानाचार्य कादम्बरी और अध्यापकों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इकोनॉमिक्स विषय में आशीष ने 100 अंक लेकर विद्यालय का नाम रोशन किया। आशीष ने मैथ्स में 91अंक, एकाउंट्स में 95 अंक और बिज़नेस में 95 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रहे। इसी प्रकार प्रीती सिंह द्वित्तीय स्थान पर व पूजा अग्रवाल ने इकोनॉमिक्स में 95 अंक लेकर तृत्तीय स्थान प्राप्त किया। हिंदी विषय में प्रथम स्थान हिमांशी वत्स ने प्राप्त किया। मुस्कान ने पोलिटिकल साइंस में 95 अंक प्राप्त किए।
स्कूल में अलग-अलग विषयों में श्रेष्ठ अंक लेने वाले विद्यार्थियों में प्रवीण जुयाल, पूजा तोमर, अपूर्व नेगी, सूरज शर्मा, वर्षा, पंकज पांडेय, अंकिता सिंह, कविता जोशी, निधि, विशाल गुप्ता, अक्षय चौहान, शिखा, स्वाति मौर्या, वर्षा, किरण बर्तवाल, रश्मि, चित्र, रिशु पाल और आकाश 90 से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल और अभिभावकों का मान बढ़ाया है।
इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन एस.एल गुप्ता ने हर्ष जताते हुए सभी बच्चों को आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ उनके अभिभावक और अध्यापक भी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने बच्चों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मेहनत की, जिसके परिणाम आज मॉडर्न पब्लिक स्कूल के बच्चों को मिले हैं। स्कूल की प्रधानाचार्य कादम्बरी ने मेधावी छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए उनके अथक प्रयासों की भी प्रशंसा की।