April 25, 2024

पौधारोपण एवं सफाई अभियान द्वारा मनाया मोदी का जन्मदिन

Faridabad/Alive News : भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर आज बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने प्रशासन के साथ मिलकर पौधारोपण एवं सफाई अभियान चलाया। इस मौके पर उनके साथ महापौर श्रीमती सुमन बाला, उपायुक्त समीर पाल सरो, अतिरिक्त उपायुक्त पार्थ गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने एनएच- 2-3 चौक पर पौधारोपण करते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए काफी महत्व रखता है क्योकि आज उस महान शख्सियत का जन्मदिवस है जिसने देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश को एक नई दिशा दी है आज देश बुलंदियो को छू रहा है और नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से ही देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि पौधारोपण एक पुण्य का कार्य है क्योकि अधिक से अधिक पौधे लगाने से हम अपने लिए एवं आने वाली पीढिय़ों के स्वास्थ्य को सुरक्षित रख रहे है इसलिए इस पुण्य के कार्य में सभी भागीदारी निभाये ताकि हमें शुद्ध वातावरण मिल सके।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने जबसे देश की कमान संभाली है तभी से उन्होंने स्वच्छता पर अधिक ध्यान दिया है इसीलिए इस स्वच्छता के अभियान में आप सभी सहयोग दे। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने आसपास एवं दूर दराज के क्षेत्रों में जहां भी गंदगी दिखे उसे तुंरत साफ करें एवं दूसरों को भी प्रेरणा दे। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी सोच का ही परिणाम है कि आज देश व प्रदेश उन्नति की डगर पर चल रहा है और देश व प्रदेशवासी काफी खुश है। इस अवसर पर उन्होंने लोगों से स्वच्छता अभियान को सफल बनाने की भी अपील की।

इस अवसर पर पार्षद मनोज भाटिया, विश्वम्बर भाटिया, अमित आहूजा, गौरव, ओमप्रकाश ढींगडा, श्रीपाल, संजय महेन्द्र, मन्नु सिंह, सरदार बेदी, नोनी भाटिया, हरीश दुआ, अनिल मेहंदीरत्ता सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।