March 29, 2024

किंगडम ऑफ क्रिकेट मैदान पर मोहित शर्मा का जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहित शर्मा का तिगांव विधानसभा क्षेत्र गांव नचौली स्थित किंगडम ऑफ क्रिकेट मैदान पर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर गांव नचौली के सरपंच सुधीर नागर ने क्रिकेटर मोहित शर्मा एवं राहुल तेवतिया का बुके देकर मैदान पर स्वागत किया। इस मौके पर मोहित शर्मा ने कहा कि ग्रामीण पृष्ठभूमि में इस तरह के मैदान ग्रामीण खिलाडिय़ो के लिए एक सुनहरी मौका है वह अपनी क्रिकेट को और बेहतर करने के लिए इस मैदान का प्रयोग कर सकते है।

उन्होंने कहा कि वह अमित नागर को इस मैदान को स्थापित करने के लिए मुबारकबाद दिया जिन्होंने मैदान में काफी मेहनत की है और साथ ही साथ इस मैदान में काफी कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैदानो जैसा है जिससे की आम जन को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर राहुल तेवतिया ने भी मैदान की प्रशंसा की और कहा कि इस मैदान में अवश्य ही खेलने वाला खिलाडी अच्छा स्कोर बना सकता है।

इस मौके पर सरपंच सुधीर नागर ने कहा कि ऐसे मैदान को गांव में स्थापित करने का उनके पुत्र अमित नागर का बहुत पुराना सपना था और आज वह पूरा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस मैदान में वह सभी सुविधाएं है जो कि खिलाडी को चाहिए होती है और खासकर उन परिवारो के लिए भी यह मैदान काफी लाभदायक है जो कि अपने खिलाडी के साथ आकर मैच देखने के लिए महफूज रह जाते है यहां परिवारो के बैठने के लिए ए.सी रूम स्थापित किये है जिसमे बैठ कर वह आराम से मैच का आनंद उठा पायेंगे।

सुधीर नागर ने कहा कि मोहित शर्मा ने फरीदाबाद का नाम रोशन किया है और ऐसे बेटे पर हम सभी को गर्व है।