मानसून मेले में उमड़ी लोगों की भीड़

0
66

महिलाओं ने जमकर लिया शॉपिंग का आनंद

लाइफ स्टाइल फिलोंथ्रोपिक क्लब द्वारा किया गया आयोजन
Faridabad/Alive News: लाइफ स्टाइल फिलोंथ्रोपिक क्लब द्वारा होटल रेडीसन में 8वें मानसून मेले का आयोजन किया गया। इस मौके पर लगभग 50 से अधिक महिलाओं ने स्टाल्स लगाकर अपने उत्पादों को प्रदर्शित किया। क्लब की सदस्य नुपुर जैनी, निकिता गर्ग, वंदना खेमका, पियुष भाटिया, निकिता मित्तल, रेखा चौधरी, मनीषा अग्रवाल, रेखा बैद्य, संध्या मंत्री, बेनू चंद्रा, मोनिका बजाज, निति चटवानी आदि ने बताया कि इस लाइफ स्टाइल मानसून मेले में फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली, नोएडा व पंजाब से महिलाओं ने भाग लिया है। इस मौके पर देवदिती फाउंडेशन की वंदना गुप्ता तथा उपमहापौर की पत्नी निशा गर्ग प्रमुख रूप से उपस्थित रहीं। इस मानसून मेले में जहां दिल्ली की चाट का महिलाओं ने लुत्फ उठाया वहीं राखी, ज्वैलरी, हथकरघा, आकर्षक ट्रे सहित अनेक उत्पाद आकर्षण का केंद्र बने रहे। इस मौके पर मानसून मेले में आई शशि अग्रवाल ने बताया कि पूरे मेले को मानसून थीम दी गई है साथ ही वह सारी वैरायटी इस मेले में मौजूद है जोकि लोग दिल्ली जाकर ढूढ़ते हैं और वह भी बहुत कम दामों पर। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए इससे अच्छा प्लेटफार्म नहीं हो सकता।

वहीं नुपुर जैनी, वंदना खेमका व निकिता गर्ग ने संयुक्त रूप से बताया कि इस मानूसन मेले से जो भी राशि एकत्रित होगी, उसे वह आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को शिक्षित करने में लगाती हैं। उन्होंने बताया कि त्यौहारों से पूर्व यह मानसून मेला आयोजित किया जाता है ताकि जो महिलाएं अपने घरों में बुटीक, राखी मेकिंग सहित अन्य काम करती हैं उन्हें एक प्लेटफार्म मिल जाए और महिलाओं को भी एक ही छत के नीचे सारी वैरायटी उपलब्ध हो जाती है।

मानसून मेले का लुत्फ उठाने आईं मनीषा ने बताया कि इस मानसून मेले का उन्हें साल भर इंतजार रहता है क्योंकि यह एकमात्र ऐसा लाइफ स्टाइल मेला होता है जहां हर वैरायटी उन्हें एक छत के नीचे मिल जाती है और त्यौहारों का मौसम आने वाला है, इसलिए उन्हें खरीददारी करने के लिए कहीं और नहीं जाना पड़ता तथा सबसे विशेष बात यह है कि इस मेले में उत्पादों के दाम दिल्ली के मुकाबले काफी कम होते हैं।

Print Friendly, PDF & Email