संपन्न हुई ‘बेटी बचाओ’ अभियान की मासिक मिटिंग

0
16

Faridabad/Alive News : पंजाबी फेडरेशन ‘बेटी बचाओ’ अभियान की मासिक मिटिंग प्रधान वासुदेव अरोड़ा की अध्यक्षता में सेक्टर-10 कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष वासुदेव अरोड़ा ने कहा कि पंजाबी फेडरेशन का मुख्य ध्येय समाजसेवा है, और इस समाजसेवा के तहत पंजाबी फेडरेशन बेटी बचाओ अभियान के तहत बेटियों को शिक्षित करने के लिए लोगो को जागरूक कर रही है। उन्होंने कहा कि खासकर उन कालोनी व झुग्गी बस्तियो में फेडरेशन के पदाधिकारी व सदस्य जा रहे है। जहां पर बच्चों को शिक्षित नहीं कराया जा रहा है।

हमारी संस्था के पदाधिकारी इस जगह जाकर लोगों को शिक्षा के बारे में जागरूक कर रहे है। इस मौके पर निर्णय लिया गया कि संस्था पटेल नगर कॉलोनी के पुलिस अधिकारी के साथ वहां के गरीब बच्चो व उनके परिवार सहित एक मीटिंग करेगा तथा मीटिंग में वहां के बच्चो को शिक्षित किया जाये के लिए जागरूक करेगा।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जगजीत कौर पन्नु ने कहा कि आम तौर पर शरारती तत्व तथा आवारा लडक़ो चौराहो पर एकत्रित होते है, और आने जाने वाली लडकियो पर फब्तियां कसते है। जिससे वह युवतियां काफी परेशान रहती है इस समस्या को लेकर भी वह पुलिस प्रशासन की मदद लेकर इन लडक़ो को पकडऩे का अभियान छेड़ेगे एवं उन्हें कानून के हवाले करेंगे।

इस अवसर पर दीपक छाबड़ा ने कहा कि पंजाबी फेडरेशन शिक्षा, चिकित्सा शिविर, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की मदद करना आदि कार्यो में सदैव बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है और लेती रहेगी। अंत में सभी का आभार जताया। बैठक में वी के उप्पल, सुनील कक्कड, दीपक छाबडा, यशपाल भल्ला, आर सी कोचर, सुमन भाटिया, सुष्मता भोममक, सुमन बक्षी, शीतल लूथडा सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here