April 19, 2024

मां ने की 14 के बेटे की गला घोंटकर हत्या

Kerla/Alive News : केरल में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक महिला ने अपने 14 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्‍या कर दी।

पुलिस ने बताया कि काफी पूछताछ के बाद जाकर केरल के कोल्‍लम में 43 वर्षीय जया ने अपने अपराध को कबूला। पुलिस के अनुसार, आरोपी मां ने पहले अपने बेटे को रसोई में धक्‍का दिया और फिर शॉल से गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी। बेटे की हत्‍या के बाद उसने पति से कहा कि वह लापता हो गया है इसलिए पुलिस के पास इस बारे में रिपोर्ट लिखा देनी चाहिए। इसके बाद अपराध को छिपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की। हालांकि उसके पति का कहना है कि महिला मानसिक तौर पर अस्‍वस्‍थ है।

जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो उन्‍हें मामले में कई विरोधाभास दिखे। तीन दिन की तलाशी के बाद किशोर का अधजला शव केले के बागान में मिला। इस हत्‍या के पीछे का सही कारण अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन शुरुआती जांच से यह पता चलता है कि किसी बात पर बेटे ने मां को चिढ़ाया था जिसपर वह आपा खो बैठी और बेटे की हत्‍या कर दी। कोल्‍लम पुलिस कमिश्‍नर डॉ. ए श्रीनिवास ने कहा कि मामले में जांच अभी जारी है। शव के ऑटोप्‍सी के बाद स्‍थानीय चर्च में अंत्‍येष्‍टि की गयी।