March 29, 2024

FMS स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया ‘मदर्स-डे’

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद मॉडल स्कूल, सैक्टर-31 में ‘मदर्स-डे’ बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया, जिसमें माता और बच्चे के बीच के संबंधों का सम्मान किया गया। इस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए एफएमएस ने माताओं और उनके बच्चों के लिए विशेष और मनोरंजक गतिविधियों का आयोजन किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि रोटेरियन व प्रतिष्ठित चार्टर्ड एकाउंटेंट पुनीता भाटिया, प्रतिष्ठित आईआईएम लखनऊ की पूर्व छात्रा, एक युवा और गतिशील उद्यमी और साईं पैकेजिंग प्राइवेट लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक प्रियता राघवन, एफएमएस सेक्टर-48 की पूर्व प्रधानाचार्या राजमलिक, बियोंडकोड इनक्लोजर की निदेशक किरण कुमार व एक प्रख्यात रोटेरियन अनीता मल्होत्रा उपस्थित थीं।

नन्हें-मुन्नें बच्चों ने अपनी माताओं के साथ फूलों की रंगोली व आग के बिना खाना पकाने के लिए व्यंजन तैयार करने का शानदार प्रदर्शन किया। पेपर-तह नृत्य में अपने गतिशील और उत्साही बच्चों के साथ उनकी माताओं को देखकर सबका मन प्रफुल्लित हो गया वहीं दूसरी ओर म्युजिकल चेयर के माध्यम से माताओं का मनोरंजन किया गया।

अंत में सम्मानित अतिथियों द्वारा विभिन्न गतिविधियों के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। सभी उपस्थित अतिथि इस उत्सव को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। अंत में एफएमएस निदेशक, उमंग मलिक ने सभी मेहमानो और गणमान्य व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया तथा सभी माताओं व उनके बच्चों की प्रतिभा व उत्साह के लिए भूरी-भूरी प्रशंसा की।