Faridabad/Alive News : मानव रचना अपने नए पुराने सभी स्टूडेंट्स के साथ लंबे समय के रिश्ते बनाने में विश्वास रखता है। इसी सोच के साथ मानव रचना इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी आफ मीडिया स्टडीज एंड ह्यूमैनिटीज (एफएमईएच) के द्वारा एलुम्नाई मीट समागम 2के16 का आयोजन किया गया।

यूनिवर्सिटी के पुराने स्टूडेंट्स ने मीट का हिस्सा बनकर यूनिवर्सिटी में बिताए गए लम्हों से जुड़े अनुभवों को सांझा कर यादों को ताजा किया। एलुम्नाई मीट की शुरुआत गणेश वंदना के साथ की गई। स्टूडेंट्स ने डांस की बेहतरीन प्रस्तुति देकर पुराने स्टूडेंट्स को मंत्र मुग्ध किया।

17-sep-photo-7

इस मौके पर डांस के अलावा गाने, रैंप वॉक, कौमेडी एक्ट, साड़ी बाधंने की प्रतियोगिता आदि का भी आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में पुराने स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस मौके पर पुराने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए एमआरआईयू के वाइस चांसलर डॉ.एन.सी.वाधवा न कहा कि यह गौरव की बात है कि वह इस मीट का हिस्सा बन पाए है, जहां पर पुराने स्टूडेंट्स को बढ़ते हुए देखकर व उनके सफल जीवन की कहानी सुनकर काफी खुशी मिली है। उन्होंने पुराने स्टूडेंट्स को इस समय संस्थान में चल रही गतिविधियों व अब तक के विकास के बारे में बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here