मुद्दे गौण, देश के जवानों पर राजनीति : सहीराम रावत

0
47

Faridabad/Alive News : वोटर्स पार्टी के संयोजक व फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी सहीराम रावत ने अपने चुनाव कार्यालय मुजेसर पर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सहीराम रावत ने कहा कि भाजपा के मुद्दे गौण हैं और देश के जवानों पर राजनीती की जा रही हैं, वोट मांगे जा रहे हैं।

अपने चुनावी घोषणा पत्र में दिए दी गई नौ घोषणाओं का ब्यौरा दिया, जो इस प्रकार है। पहला, न्याय, सुरक्षा, स्वास्थ्य आदि समस्याओं पर प्राइवेट बिल। समानता का दर्जा, प्रत्येक किसान को 15 हजार रुपये प्रति एकड़ की सहायता राशि, मताधिकार का प्रयोग करने वाले प्रत्येक वोटर को पांच हज़ार रुपये का भत्ता, 18 से 59 आयु के बेरोजगारों को 6500 रुपये भत्ता, प्राइवेट सेक्टर में अपने स्थानीय क्षेत्र के 50 प्रतिशत लोगों को नॉकरी, एसवाईएल नहर से हरियाणा के हिस्से का पानी, जनसंख्या के नियंत्रण के लिए कार्य, पार्टी प्रमुख की व्हिप की शक्ति को मताधिकार द्वारा अपने जनप्रतिनिधि चुनने वाले वोटर्स के हाथों में सौंपा जाएगा और उनका यह कानूनी अधिकार होगा कि वे अपने चुने गए जनप्रतिनिधि को कभी भी right to recall द्वारा वापिस बुला सके।

इस प्रकार सहीराम रावत ने अपने एजेंडे की जानकारी देते हुए यह भी कहा कि समाज को अच्छी दिशा देने का प्रयास पार्टी करती रहेगी। उन्होंने फरीदाबाद के सभी मतदाताओं से मतदान के दिन मतदान करने की भी अपील की। प्रेस वार्ता में वोटर्स पार्टी के कई कार्यकर्ता व स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here