April 18, 2024

संगीत का जीवन में काफी महत्व है : अमन गोयल

Faridabad/Alive News : संगीत का जीवन में काफी महत्व होता है यह उदगार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने सैक्टर-16 स्थित स्वर मंदिर कला आश्रम में बसंत पंचमी के अवसर पर आयोजित गीत संगीत परर्फोमेंस के शुभारंभ अवसर पर कहे। इस मौके पर आश्रम के डायरेक्टर एवं संगीत गुरू राकेश शर्मा ने अमन गोयल का स्वागत किया।

अमन गोयल ने कहा कि एक संगीत ही वह माध्यम है जो कि आपके मन मस्तिष्क को तरोताजा रख सकता है और अच्छा संगीत हो तो वह हमारे जीवन में काफी कुछ परिवर्तन ला सकता है। उन्होने उपस्थित बच्चों को अपनी शुभकामनाएं दी और कहाकि इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन समय-समय पर होना चाहिए ताकि छुपी हुई प्रतिभाएं आगे आ सके।

इस अवसर पर संगीत गुरू एवं डायरेक्टर राकेश शर्मा ने बताया कि स्वर मंदिर कला आश्रम का मुख्य उददेश्य बच्चो को संगीत में परिपक्व बनाना है और इसी के चलते आज हमारे मंदिर का ही तजेन्द्र सिंह इडियन आईडियल के टॉप 8 में अपनी जगह बना चुका है जो कि हमारे लिए तो गर्व की बात है ही साथ ही साथ फरीदाबाद के लिए भी गौरव की बात है।

उन्होंने कहाकि आज इस प्रतियोगिता में 5 वर्ष से लेकर 30 वर्ष तक की आयु के युवा व बाल वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है जिन्होंने ग्रुप कत्थक डांस, बालीवुड संगीत, तबला, सोलो डांस, सोलो संगीत सहित अन्य कई तरह की एक्टिीविटीज का प्रदर्शन कर अपनी कला को हमारे सामने प्रस्तुत किया है।

इस अवसर पर एंकर डा. सुनील कश्यप ने अपने मनमोहक अंदाज से आये हुए सभी लोगों का मन मोहा और सभी बच्चो का हौसला अफजाई किया। जिसकी सभी उपस्थित अतिथियों ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की।