April 26, 2024

रैली के लिए मना करने पर मुस्लिम ग्रुप के नेता ने की आत्महत्या की कोशिश

Hyedrabad//Alive News : तेलंगाना के वारंगल में जहर खाकर मुस्‍लिम ग्रुप के नेता ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की। दरअसल, युवक सीरिया में हो रही हत्‍याओं के खिलाफ रैली करना चाहता था जिसके लिए उसे अनुमति नहीं दी गयी।

शुक्रवार देर रात फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो वेबकास्‍ट लाइव में युवक ने इस बारे में जानकारी देते हुए क्षोभ प्रकट किया है। युवक ने बताया, सीरिया में निर्दोषों और मासूमों के संहार के खिलाफ रैली की अनुमति पुलिस से मांगी थी जिसके लिए इंकार कर दिया गया।

इसके बाद मोहम्‍मद नईम ने कहा कि वह अपनी जिंदगी खत्‍म कर रहा है और जेब से एक बोतल निकाली और पी गया। इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया। डॉक्‍टर ने उसकी हालत स्‍थिर बतायी है।

युवक वारंगल जिले के मुस्‍लिम हक्‍कुला पोराटा समिति का चीफ है। उसने कहा कि आर्गेनाइजेशन ने शांतिपूर्ण रैली आयोजित करने की अनुमति मांगी थी और शुरुआत में पुलिस इसके लिए सहमत हो गयी थी बाद में उन्‍होंने ने इसके लिए इंकार कर दिया।

नईम ने बताया कि कम से कम रैली के जरिए तो वह सीरिया में नरसंहार की निंदा कर सकता था जिसकी अनुमति उसे नहीं मिली। इसके बाद वह खुद को कमजोर और असहाय महसूस कर रहा था। उसने राजनेताओं पर आरोप लगाया कि वे अपने हितों को साधने में जुटे हैं और इस मामले में आवाज उठाने तक की उन्‍हें चिंता नहीं। इससे पहले उसने खुद पर तेल छिड़ककर जलाने की भी कोशिश की थी लेकिन आर्गेनाइजेशन के दूसरे सदस्‍यों ने बचा लिया।