मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहती है BJP : ओवैसी

0
6

New Delhi/Alive News : पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. वोटिंग से पहले नेताओं के जुबानी तीर चलना शुरू हो गया है. तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ऐसा बयान दिया है, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है.

ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि BJP भारत को मुस्लिम मुक्त बनाना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि आज देश में अल्पसंख्यकों को डराने की कोशिश की जा रही है.

दरअसल, ओवैसी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत और मसजिस (MIM) मुक्त तेलंगाना की बात कही थी.

बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ”अमित शाह आकर तेलंगाना में बोले कि हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करूंगा. कौन सा मुक्त करेंगे आप? कहां से मुक्त करेंगे आप? … आप मजलिस मुक्त नहीं आप भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं. भारत से मुसलमानों का अनाइअलेशन (सर्वनाश) करना चाहते हैं.”

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश से अलग होने के बाद तेलंगाना में पहली बार विधानसभा चुनाव हो रहे हैं.

क्या है तेलंगाना का समीकरण?
बता दें कि तेलंगाना की 119 सीटों वाली विधानसभा में केसीआर की पार्टी टीआरएस के 90 विधायक हैं. बीजेपी को केवल 5 विधायकों से संतोष करना पड़ा था. जबकि कांग्रेस को 13, टीडीपी को 3, सीपीआई को एक सीट मिली थी. वहीं, ओवैसी की पार्टी AIMIM के 7 विधायक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here