April 26, 2024

क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करवाना मेरा लक्ष्य : दीपक चौधरी

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र स्थित बिजली बोर्ड भगत सिंह कालोनी में पार्षद दीपक चौधरी एवं आरटीआई कार्यकर्ता वरूण श्योकंद द्वारा हर माह के तीसरे सोमवार को आयोजित होने वाले खुले दरबार में बिजली विभाग से सम्बंधित सैकड़ो समस्याओं को सुना।

इस खुले दरबार में बिजली बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए। इस मौके पर दीपक चौधरी ने बताया कि इस खुले दरबार में ज्यादातर समस्याएं बिजली बिल दो महीने की जगह तीन महीने में आना, एवरेज के बिल आना, बिल भरने के लिए दो काउंटर को लगाने की अपील, सहित बिजली कर्मचारियों द्वारा बिजली मीटरो को निकालकर लगभग एक वर्ष बाद मीटर चोरी का आरोप लगाकर धन उगाही की भी समस्या रखी।

जिसे दीपक चौधरी ने उपस्थित बिजली एसडीओ खेम सिंह चौहान, जेई राम प्रकाश कर्दम के समक्ष रखा जिन्होंने इन समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर दीपक चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करवाना उनका लक्ष्य है और इसी उद्देश्य को रखते हुए उन्होंने दरबार का आयोजन किया है।

जहां वह विभिन्न विभागों से सम्बधिंत समस्याओं को उन विभागो के वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष रखे ताकि वह समस्याएं अधिकारियों के प्रयासों से हल हो जाए और अधिकारियों की जानकारी में भी वह समस्याएं आए और जनता का सीधा संवाद भी सम्बंधित समस्याओं के अधिकारियों से हो सके। दीपक चौधरी ने जनता से अपील की कि वह इन खुले दरबारो का अधिक से अधिक लाभ उठाए ताकि आपकी समस्याएं तुंरत प्रभाव से हल हो जाए।