April 26, 2024

‘नागिन’ की कहानी में ट्वि‍स्ट, रितिक करेगा शेषा से शादी

सीरियल ‘नागिन’ इन दिनों खूब पंसद किया जा रहा है. कलर्स चैनल पर आने वाले इस सीरियल की टीआरपी ही इसकी सफलता की कहानी बताती है. वैसे अभी तक इस शो का स्टोरी ट्रैक काफी दिलचस्प भी रखा गया है और इसमें आने वाले मोड़ दर्शकों को बांधे रखने में सफल हो रहे हैं.

2

खबर है कि इस सीरियल की कहानी अब एक नया मोड़ लेने वाली है. कहानी में ट्वि‍स्ट यह है कि शिवन्या के पति का किरदार निभाने वाले रितिक अब उन्हीं की बहन और इच्छाधारी नागिन शेषा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं.

खबरों की मानें शिवन्या और शेषा के रिश्ते में दरार डालने के लिए यामिनी यह शादी करवा रही हैं. सूत्रों का कहना है कि शिवन्या की सास यामिनी उन्हें यह कह कर भड़काएंगी कि अंकुश ने अपनी अंगूठी नहीं पहनी है, इस पर शिवन्या अंकुश के पीछे उसे मारने के लिए जाती है.

3

शेषा इसी बीच शिवन्या का रूप लेकर पार्टी में मौजूद रहती हैं. सब ठीक चल रहा होता है लेकिन तभी यामिनी अचानक शिवन्या और रितिक की शादी की सालगिरह पर एक बार फिर उन दोनों की शादी कराने की बात कहती हैं. अब श‍िवन्या बनी शेषा को न चाहकर भी मंडप में रितिक के साथ उतरना पड़ता है. लेकिन क्या इस तरह दोनों बहनों के बीच दरार आ जाएगी? अब यह तो ऐपिसोड देखकर ही पता चलेगा.