नागर बंधुओं की वीडियो से राजनीति में मचा हड़कंप

0
224

Faridabad/Alive News : नागर बंधुओं के खुलासे से पूरे देश में हडकंप मच गया है, फरीदाबाद के सांसद एवं लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के बारे में पूरी दुनिया जानती है लेकिन नागर बंधुओं ने आज उनके कारनामों की पुष्टि कर दी है, सीक्रेट कैमरे पर जो भी बोला गया है वह सच है, जो भी गलत काम करेगा जेल जरूर जाएगा, मोदी सरकार गलत काम करने वालों को जेल जरूर भेजेगी.

आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी चैनल ने एक स्ट्रिंग जारी किया है जिसमें दावा किया गया है कि तिगांव के कांग्रेसी विधायक ललित नागर और उनके भाई महेश नागर ने सीक्रेट कैमरे के सामने वाड्रा लैंड डील के बारे में कई खुलासे किये हैं.

रिपब्लिक टीवी के अनुसार ललित नागर और स्टिंगर के बीच में बातचीत हुई जिसमें ललित नागर ने कबूल किया कि वाड्रा-गाँधी परिवार और उनके बीच अच्छे सम्बन्ध हैं, हमारा उनके घर काफी आना जाना है, उन्हीं के आशीर्वाद से पहले हमें उन्हें लोकसभा टिकट मिली थी लेकिन फरीदाबाद के तीन चार बड़े नेताओं ने उन्हें जूनियर बताते हुए मेरी टिकट काटने की बात की, उसके बाद अवतार भड़ाना, उनकी वाइफ ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले और हमारी टिकट कटवा दी, गाँधी परिवार सोचा होगा कि मैं तो उनका अपना आदमी हूँ, बाद में मुझे संभाल लिया जाएगा, मेरी टिकट काट दी लेकिन इसका पार्टी को नुकसान होगा. मैं तीन दिन अपने घर मायूस बैठा रहा, अवतार भडाना तीन दिन तक मुझसे मदद मांगने भी नहीं आया.

वीडियो में कथित तौर पर ललित नागर ने यह भी कबूल किया है कि वह रॉबर्ट वाड्रा को बचा रहे हैं, ललित नागर ने कहा कि हम रॉबर्ट वाड्रा के लिए एक दीवार की तरह खड़े हैं, अगर हम और हमारे बयान बदल जाएंगे तो बहुत नुकसान हो सकता है.

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here