नगर निगम सफेद हाथीः एडवोकेट पाराशर

0
104

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद न्याय सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट पाराशर ने मंगलवार को सेक्टर 12 सचिवालय के आसपास ही कई जगह कूड़े के ढेर दिखाएं। एडवोकेट पराशर ने कहा कि जब स्मार्ट सिटी की नाक सेक्टर 12 में ही ऐसा देखने को मिल रहा है ,तो फरीदाबाद की कॉलोनियों और झुग्गी झोपड़ियों का हाल बताने लायक ही नहीं है, बारिश का मौसम शुरू होने को है और फरीदाबाद की पानी निकासी का कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं है।

बारिश की मौसम में सड़कों का बुरा हाल होने वाला है। एडवोकेट पाराशर ने कहा कि जब वे मीडिया के माध्यम से कहीं पड़े गंदगी के ढेर या जलभराव को दिखाते हैं ,तो उस पर कार्रवाई करके नगर निगम फिर चुपचाप बैठ जाता है ,और वह इंतजार करता है कि अब मैं उन्हें कहीं और गंदगी के बारे में बताओ या दिखाओ क्या निगम अधिकारी इन सड़कों पर से नहीं गुजरते या उनकी आंखों पर पट्टी बंधी रहती है ,जो उन्हें शहर की समस्या दिखाई नहीं पड़ती।

उन्होंने कहा कि मैं लगातार शहर की समस्या चाहे वह गंदगी को लेकर हो या प्रदूषण को लेकर हो या शिक्षा विभाग के स्कूलों की अनदेखी हो प्रशासन को मीडिया के माध्यम से बत़ता रहता हू, कई विभाग के अधिकारी तो तत्परता से कार्रवाई करते हैं ।लेकिन नगर निगम बिल्कुल कछुआ गति से अपना कार्य कर रहा है, ऐसे में जिला फरीदाबाद कैसे स्मार्ट सिटी बन पाएगा यह अपने आप में एक बहुत बड़ा सवाल है?

Print Friendly, PDF & Email