April 18, 2024

नागार्जुन के बेटे की सगाई के बाद शादी हुई कैंसिल

Mumbai : साउथ फ़िल्मों के सुपर स्टार नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे अखिल की सगाई के बाद शादी कैंसिल होने की ख़बर है। पिछले साल दिसंबर में अखिल की इंडस्ट्रियलिस्ट जीवीके रेड्डी की पोती श्रिया भूपाल के साथ धूमधाम से सगाई हुई थी।

सूत्रों के हवाले से आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी के बाद शादी कैंसिल की गई है। अखिल और श्रिया की डेस्टिनेशन वेडिंग मई में इटली में होने वाली थी, जिसमें साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के अलावा पॉलिटिशियंस समेत लगभग 700 लोग शामिल होने वाले थे। शादी में आने वाले मेहमानों को इसकी जानकारी दे दी गई है। हालांकि परिवारों की तरफ से शादी Called Off करने की वजह का खुलासा नहीं किया है और ना ही कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में एक मेहमान के हवाले से बताया गया है कि जिन मेहमानों को शादी के लिए इनवाइट किया गया था, उन्हें शनिवार को ही सूचना दे दी गई थी। इसका कोई कारण नहीं बताया गया था। जो लोग टिकट्स बुक करवाने वाले थे, उन्हें ऐसा ना करने के लिए कहा गया। दोनों परिवारों ने जो टिकट्स बुक करवाए थे, वो भी कैंसिल कर दिए गए हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि शादी अखिल और श्रिया ने कैंसिल की है। दोनों के परिवारों ने समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन कपल राजी नहीं हुआ। अखिल ने 2015 में साउथ सिनेमा में बतौर एक्टर डेब्यू किया था, जबकि श्रिया फ़ैशन डिज़ाइनर हैं और श्रिया सरन, काजल अग्रवार और रकुल प्रीत के साथ काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड में वो शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के लिए भी डिज़ाइन कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया है कि पिछले हफ़्ते तक सब ठीक था। श्रिया और उनका परिवार जनवरी में अखिल के बड़े भाई नागा चैतन्य और सामंता रूथ प्रभु की इंगेजमेंट सेरेमनी में भी शामिल हुआ था।