April 26, 2024

प्रेग्नेंट हैं ‘नैतिक’ की रियल लाइफ पत्नी निशा

Mumbai : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक की रियल लाइफ अक्षरा यानी पत्नी निशा रावल प्रेग्नेंट हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, निशा जल्दी ही पहले बच्चे की मां बनेंगी। बॉम्बे टाइम्स में छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि हाल ही में निशा और करण को मुंबई के मलाड स्थित हॉस्पिटल में देखा गया। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि निशा को चार महीने की प्रेग्नेंसी है।

13

हॉस्पिटल की सुविधाएं देखने पहुंचे थे करण…

करण निशा के लिए हॉस्पिटल में सुविधाएं देखने गए थे। इस दौरान उनके साथ मौजूद निशा का बेबी बंप साफ़ दिखाई दे रहा था। हालांकि, न तो करण ने और न ही निशा ने अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है। लेकिन कई रिपोर्ट्स निशा की प्रेग्नेंसी की खबर को सही बता रही हैं।

12

नैतिक सिंघानिया के नाम से पॉपुलर हैं करण
गौरतलब है कि करण को लोग ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा (हिना खान) के पति नैतिक सिंघानिया के रूप में जानते हैं। वे ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी एंटर हुए थे। हालांकि, कुछ वक्त पहले वे इविक्ट हो गए।

निशा रावल भी हैं एक्ट्रेस
निशा भी एक्ट्रेस हैं और ‘आने वाला कल’, ‘केसर’ और ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘रफू चक्कर’ एयर ‘जैक एंड जिल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। 2012 में जोड़ी की शादी हुई थी, जिसके तुरंत बाद ये दोनों ‘नच बलिए सीजन 5’ में दिखाई दिए थे।