नरेंद्र झा का कार्डियक अरेस्ट से निधन, सदमे में बॉलीवुड

0
46

New Delhi/Alive News : अभी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से लोग उभरे भी नहीं हैं कि एक और एक्टर नरेंद्र झा की कार्डियक अरेस्ट से मौत की खबर बॉलीवुड को फिर से सदमे में डाल दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार टीवी और फिल्म के मशहूर कलाकार नरेंद्र झा का बुधवार सुबह निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. नरेंद्र झा 55 साल के थे.

कई फिल्मों में आ चुके हैं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नरेंद्र झा की मौत वाडा स्थित उनके फार्म हाउस पर सुबह 5 बजे हुई. इससे पहले भी उन्हें दो बार हार्ट अटैक हो चुका था. बताया गया है कि एक्टर अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस पर पहुंचे थे, जहां यह घटना घटी. नरेंद्र झा छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सक्रिय थे. नरेंद्र ‘अधूरी कहानी’, ‘घायल वन्स अगेन’, मोहनजो दाड़ो’, ‘शोरगुल’, ‘काबिल’, हैदर’ और ‘रईस’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

बिहार के मधुबनी में हुआ था जन्म
नरेंद्र झा का जन्म बिहार के मधुबनी में हुआ था. नरेंद्र झा ने अपनी पढ़ाई पटना से पूरी की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अभिनय की बारीकियों को समझा. नरेंद्र जा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में दूरदर्शन के शो ‘आम्रपाली’ से की. उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे के बेहतरीन सीरियल्स में काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here