नरेश ने जीत पर जताया राजेश नागर का आभार

0
15

Faridabad/Alive News : नगर निगम के वार्ड-28 से भाजपा के नवनियुक्त पार्षद नरेश नंबरदार अपनी जीत पर समर्थकों सहित भतौला स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का आभार जताने उनके निवास पर पहुंचे और उनका आभार जताते हुए कहा कि उनके सहयोग व आर्शीवाद से उन्होंने निगम चुनाव में विजयीश्री हासिल की। इस मौके पर उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर से भी आर्शीवाद लिया और उन्हें भरोसा दिलाया कि वार्ड के लोगों ने जिस उम्मीद से उन्हें चुनकर निगम सदन में भेजा है, उनके उस विश्वास को वह बरकरार रखते हुए वार्ड का संपूर्ण विकास करेंगे।

इस अवसर तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में 40 सीटों में से 29 सीटों पर विजयश्री हासिल करके जनता ने भाजपा की नीतियों में अपने विश्वास की मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर विपक्षी दल भाजपा सरकार के खिलाफ गलत प्रचार कर रहे थे, परंतु इन चुनावों के नतीजों ने विपक्षियों के मुंह पर पूरी तरह से ताला लगा दिया। राजेश नागर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार समान नीति से समाज के सभी वर्गाे का भला कर रही है और निगम चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों को मिली जीत विश्वास व सच्चाई की है।

उन्होंने जिले की जनता को विश्वास दिलाया कि अब फरीदाबाद के सभी 40 वार्डाे का समुचित रूप से विकास किया जाएगा और लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर पूर्व पार्षद सुमेश चंदीला, जगराम नंबरदार, धर्मपाल सिंह, हरिसिंह, बाबूराम, भरता, रणजीत भाटी, कृष्ण, हरज्ञान, अमरचंद, जगत सिंह चंदीला, फिरेराम, महावीर सिंह, सुभाष चंदीला, लीलू सरपंच, महाराम नागर, दीपक चौधरी, देवेंद्र खारी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here