नेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर रहा हरियाणा

0
17

Faridabad/Alive News : किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद की हरियाणा टीम ने उत्तराखंड देहरादुन में आयोजित प्रतियोगिता में 18 गोल्ड मैडल, 13 सिल्वर और 14 ब्रांस मैडलों पर कब्जा जमाकर दूसरा स्थान प्राप्त किया यह जानकारी एसोसिएशन के उपप्रधान सुनील राजपूत ने दी। उपप्रधान सुनील राजपूत ने बताया लड़कियों के 1०-11-12 आयु वर्म में 47 किलोभार वर्ग में युवी राजपूत ने पॉइंट फाइटिंग इवेंट में गोल्ड, अम्बर सेहरावत ने सिल्वर और आरुषि पोपली ने ब्रोंज मैडल प्राप्त किया। 42 किलोभार वर्ग में पॉइंट फाइटिंग इवेंट में सिया बजाज ने गोल्ड मैडल और नव्या खोसला ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया ।

32 किलो भार वर्ग में लाइट कांटेक्ट इवेंट में अंतरा बंसल ने गोल्ड, सिया बजाज ने सिल्वर, अविका मांगलिक और भाविका डुडेजा ने ब्रोंज प्राप्त किया। 32 किलोभार वर्ग में पॉइंट फाइटिंग इवेंट अंशी अरोरा ने ब्रोंज मैडल प्राप्त किया किक लाइट इवेंट 42 किलो भार वर्ग में नव्या खोसला ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। काजल सेठी ने 47 किलोभार वर्ग में किक लाइट और लाइट कांटेक्ट इवेंट में 2 गोल्ड मैडल और वान्या दलाल ने सिल्वर और ब्रोंज मैडल प्राप्त किया। लड़कियों के 7-8-9 आयु वर्ग में शीरिन वाधवा ने पॉइंट फाइटिंग इवेंट में सिल्वर, अक्सरा और आदया वशिष्ठ ने ब्रंास प्राप्त किया। शिवांश ग्रोवर ने लडक़ों के 7-8-9 आयु वर्ग में पॉइंट फाइटिंग इवेंट में ब्रांस मैडल प्राप्त किया। लडक़ों के 1०-11-12 आयु में 32 किलो भार वर्ग में पॉइंट फ ाइटिंग और लाइट कांटेक्ट इवेंट में चित्तूर वेंकटेश्वरन ने 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये।

47 किलोभार वर्ग में पॉइंट फ ाइटिंग और लाइट कांटेक्ट इवेंट अंश झा ने 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये। लड़कियों के 13-14-15 आयु में 55 किलोभार वर्ग में पॉइंट फाइटिंग इवेंट और म्यूजिकल फ ॉर्म इवेंट में वंशिका सेठी ने 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये। नितिशा कैला ने 45 किलोभर वर्ग में पॉइंट फ ाइटिंग इवेंट में गोल्ड और लाइट कांटेक्ट इवेंट में सिल्वर मैडल प्राप्त किये। नीहारिका कैला ने 45 किलोभर वर्ग में किक लाइट इवेंट में गोल्ड और पॉइंट फ ाइटिंग इवेंट में सिल्वर मैडल प्राप्त किये। 55 किलोभर वर्ग में किक लाइट इवेंट में हर्षिता जमदागिनी ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया।

लडक़ों के13.14.15 आयु में 47 किलोभार वर्ग में यश चौहान ने पॉइंट फ ाइटिंग इवेंट में गोल्ड और किक लाइट में सिल्वर मेडल प्राप्त किया। 57 किलोग्राम में मोक्ष शर्मा ने ब्रोंज मेडल प्राप्त किया। विनायक वासुदेव ने लडक़ों के 69 किलोभार वर्ग में लाइट कांटेक्ट इवेंट में सिल्वर और पॉइंट फाइटिंग इवेंट में ब्रोंज मैडल प्राप्त किये। पियूष शांडिल्य ने 69 किलोभार वर्ग में लाइट कांटेक्ट में सिल्वर और अनमोल जोशी ने ब्रांस मैडल प्राप्त किया। जूनियर गल्र्स में 5० किलोभार वर्ग कोमल ने किक लाइट में सिल्वर और पॉइंट फ ाइटिंग इवेंट में ब्रांस मैडल प्राप्त किया। 6० किलोभार वर्ग में निशा परवीन ने लाइट कांटेक्ट में गोल्ड और किक लाइट इवेंट में ब्रांस मैडल प्राप्त किया। लक्ष्मी सैनी ने सीनियर गल्र्स में 45 किलोभार वर्ग में किक लाइट इवेंट और पॉइंट फ ाइटिंग इवेंट में 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये। कामिनी शेट्टी ने 55 किलोभार वर्ग में किक लाइट इवेंट में गोल्ड और पॉइंट फ फाइटिंग इवेंट में सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

मनीष ने सीनियर में 63 किलो भार वर्ग में लाइट कांटेक्ट और पॉइंट फाइटिंग इवेंट में 2 ब्रांस मैडल प्राप्त किये। 53 गोल्ड मेडल्स के साथ उत्तराखंड की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। हरियाणा ने 51 गोल्ड मेडल्स के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया और महाराष्ट्र की टीम 47 गोल्ड मेडल्स के साथ तीसरे स्थान पर रही। किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद के महासचिव राम भण्डारी, कोच संतोष, राजन, दिव्या ने टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here