April 19, 2024

वरिष्ठ नागरिक क्लब का हुआ उदघाटन

Kurukshetra/Alive News : समाज कल्याण व रैडक्रास विभाग के सौजन्य से सार्थक मूक बधिर विद्यालय सुंदरपुर कुरुक्षेत्र में स्थापित किए गए वरिष्ठ नागरिक दैनिक देखभाल क्लब का उदघाटन किया गया। इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरमैन उमा सुधा ने मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की। इससे पहले नप अध्यक्षा उमा सुधा, एडीसी धर्मवीर सिंह, प्रिंसीपल संतोष सलूजा ने रिब्बन काटकर क्लब का विधिवत उद्घाटन किया।

क्लब के उदघाटन के बाद सभी मेहमानों ने क्लब का निरीक्षण भी किया नगर परिषद की अध्यक्षा उमा सुधा ने क्लब का उदघाटन करने के उपरांत कहा कि इस क्लब से शहर के वरिष्ठ नागरिको को बहुत फायदा होगा। वरिष्ठ नागरिकों के लिए इस क्लब में बहुत सुविधाए मुहैया करवाई गई हैं। वरिष्ठ नागरिकों के लिए इस क्लब में टीवी, एलईडी, म्यूजिक सिस्टम, जिम, लाईब्रेरी आदि सुविधाए उपलब्ध करवाई जाएंगी।

शहर का कोई भी वरिष्ठ नागरिक इस क्लब की सुविधाओं का फायदा उठा सकता है। कोई भी वरिष्ठ नागरिक 100 रुपए की वार्षिक फीस देकर इस क्लब का मैम्बर बन सकता हैं।अतिरिक्त उपायुक्त धर्मवीर सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय पर्वो पर क्लब में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इन कार्यक्रमों के लिए बजट की व्यवस्था समाज कल्याण विभाग द्वारा की जाएगी। जिला समाज कल्याण विभाग के एसओ विकास कोहली ने मेहमानों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर रिम्पी शर्मा, शिवानी राजपूत, अमरनाथ जांगरा, संदीप सहित स्कूल का अन्य स्टाफ मौजूद था।