April 25, 2024

बी.के हाई स्कूल में नवरात्र व दशहरे उत्सव की रही धूम

Faridabad/Alive News : नंगला रोड स्थित बी.के हाई स्कूल में नवरात्र एवं दशहरा उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम मुख्यातिथि बंसी स्कूल के डायरेक्टर नारायण डागर, ए.डी.स्कूल के प्रिंसीपल सुभाष चन्दर, ग्रेंड कोलम्बस के चेयरमैन सुरेश चन्दर ने द्वीप प्रज्जलन एवं सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की। मुख्यातिथि नारायण डागर ने छात्र व अभिभवकों को बताया कि यह स्कूल क्षेत्र का सबसे सर्वश्रेष्ठ स्कूल है।

b-k-%c2%8fhigh-school-photo-1

इस स्कूल के संचालक 31 साल से शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल के डायरेक्टर भूपेन्द्र श्योरान की सकारात्मक सोच और नेक नियत के कारण स्कूल क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। विशिष्ठ अतिथि सुरेश चन्दर ने कहा कि स्कूल चलाने में तीन चीजों का साथ होना जरूरी है जिसमें पहला स्कूल प्रशासन, दूसरा अभिभावक और तीसरा बच्चें। तभी एक सही स्कूल का निर्माण होता है। उन्होंने कहा कि वही आदमी तरक्की करेगा, जो नेक नियत और सकारात्मक सोच लेकर चलेगा।

b-k-%c2%8fhigh-school-photo-4

कार्यक्रम में स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्राओं ने राधा-कृष्ण के गीत ‘मैं बरसाने की छौरी’ पर डांस करके अभिभावकों व अतिथियों का मनमोह लिया। वहीं नवरात्र में माता की भेंट के गीत, राम भजन, डोल बाजे गरबा और लुंगी डांस ने कार्यक्रम में समां बांध दिया।

b-k-%c2%8fhigh-school-photo-2

स्कूल के डायरेक्टर भूपेन्द्र श्योरान ने कार्यक्रम में शिरकत करने पर सभी अतिथियों व अभिभावकों का तहे दिल से स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में ए.डी.स्कूल के प्रिंसीपल सुभाष चन्दर ने आए हुए अतिथियों, गणमान्य व्यक्ति, अभिभावकों और अध्यापकों का धन्यवाद किया।

b-k-%c2%8fhigh-school-photo-3