नव्यम कॉन्वेंट स्कूल के छात्रों ने केक काट मनाया न्यू ईयर

0
22

Faridabad/Alive News : समयपुर गांव स्थित नव्यम कॉन्वेंट स्कूल में न्यू ईयर का सेलिब्रेशन धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर छात्रों के लिए एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन शेर सिंह ने की।

छात्रों ने नए साल का वेलकम स्कूल के प्रिंसीपल करमजीत संग केक काटकर किया। इसके पश्चात शॉटोकोन कराटे फेडरेशन द्वारा आयोजित गोल्डन कराटे कप चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में अपनी कला के प्रदर्शन से स्कूल का नाम रोशन करने वाले छठी कक्षा के विपिन को थर्ड प्राइज, फोर्थ क्लास के राहुल और आलोक को थर्ड प्राइज, ललित शर्मा को सेकेंड प्राइज से नवाजा।

सभी छात्रों ने एक-दूसरे का मुहं मीठा कर नए साल पर ढ़ेर सारी खुशिया बांटी और जमकर मौज मस्ती की। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसीपल करमजीत सिंह ने छात्रों और स्टाफ को नववर्ष की हार्दिक बधाई दी।

उन्होंने कहा कि भारत ही एक ऐसा है जहां सभी धर्म जाति के त्यौहारों का संगम देखने को मिलता है। इसलिए हमें अपने भारत पर गर्व होना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्कूल समय-समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करवाता रहता है, जिससे छात्रों में कुछ नया सिखने की ललक पैदा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here