Faridabad/Alive News : राजीव कॉलोनी स्थित नव्यम कान्वेंट स्कूल के प्रांगण में सोमवार को स्कूल के चेयरमैन कर्मजित शर्मा ने फोर्थ फरीदाबाद डिस्ट्रीक चैंपियनशिप विजेताओं को प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्याहित किया और उनकी कामयाबी पर हार्दिक बधाई दी।

उन्होंने बताया कि स्पोर्टस कराटे एसोसिएशन द्वारा एनआईटी-2 स्थित गेरा समिति भवन में फोर्थ फरीदाबाद डिस्ट्रीक कराटे चैंपियनशिप का आयोजन संस्था के प्रधान सलमान अली की अध्यक्षता में किया गया।
प्रतियोगिता में स्कूल के विद्यार्थियों ने अपने हुनर का बेहत्तर प्रदर्शन करते हुए 5 मैडल जीते और स्कूल का नाम गौरविंत किया। प्रतियोगिता में काजल और सुहाना ने एक-एक गोल्ड मैडल पर अपना नाम दर्ज कराया। तो वहीं दिव्या, तानिया और ललिता शर्मा ने सिल्वर मेंडल जीते।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन कर्मजित शर्मा ने बच्चों की मेहनत की प्रंशसा करते हुए कहा कि स्कूल ऐसी प्रतियोगिताओं में हमेशा विद्यार्थियों का सपोर्ट करेगा ताकि बच्चों में छिपी हुनर की कला को बाहर लाया जा सके। उन्होंने कहा स्कूल हर उस विद्यार्थी के सपोर्ट मेें तत्पर रहेगा जिसमें कुछ कर गुजरने की चाह है। कुछ ऐसा जो दूसरो से कुछ अलग कर दिखाने की तमन्न हो।

हर क्षेत्र में चाहे शिक्षा हो या खेल-कूद जैसी प्रतियोगिता स्कूल विद्यार्थियों के लिए अपना पूरा सहयोग करेगा। इस मौके पर स्कूली स्टाफ भी मौजूद रहा जिन्होंने सभी विजेताओं को प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करने के लिए अपना शुभ आशीष दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here