Faridabad/ Alive News: गांव नीमका सहित चौरासी पाल की मौजिज सरदारी ने आज चण्डीगढ़ में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर के नेतृत्व में पॉलीटैक्निक मामले को लेकर प्रदेश के उद्योग एवं वाणिज्य, तकनीकी शिक्षा मंत्री विपुल गोयल से मुलाकात की।

मौजिज सरदारी ने मंत्री श्री गोयल को गांव नीमका स्थित बने पॉलीटैक्निक भवन में व्यवसायिक प्रयोग में न दिए जाने के बात रखी। वहीं पॉलीटैक्निक भवन में जल्द से जल्द कोर्सों को शुरू करवाने की पुन: मांग की। इस अवसर पर श्री गोयल ने श्री नागर व चौरासीपाल से आई सरदारी की बात सुनने के बाद चण्ड़ीगढ़ में तकनीकी शिक्षा विभाग के अधिकारियों से वार्ता करने के बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि पॉलीटैक्निक भवन में पॉलीटैक्निक ही रहेगी साथ ही कुछ हिस्से को व्यवसायिक प्रयोग के लिए भी दिया जाएगा।
गोयल ने ग्रामीणों को बताया कि पॉलीटैक्निक के तीन कोर्स जुलाई माह से शुरू हो जाएगें तथा आगामी कुछ माह बाद विभिन्न प्रकार के 10 कोर्स शुरू हो जाएगें। गोयल ने ग्रामीणों को यह भी आश्वासन दिया कि पॉलीटैक्निक मेें गांव के बच्चों को पढ़ाई व नौकरी में कोटा दिया जाएगा। साथ ही पॉलीटैक्निक में गांव के युवाओं को नौकरी दी जाएगी।
मंत्री विपुल गोयल ने ग्रामीणों की मांग के अनुसार इस पॉलीटैक्निक का नाम राजा जैत सिंह के नाम पर रखने का भी आश्वासन दिया।
उद्योग मंत्री से मिलने वालों में राजेश नागर के अलावा जगबीर सरपंच, धर्मपाल ठेकेदार, खडक़ सिंह, राजबीर सरपंच, अजीत सरपंच, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, राजेन्द्र नागर, राम निवास पूर्व ब्लॉक मैम्बर के अलावा गांव चौरासी पाल की मौजिज सरदारी शामिल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here