March 29, 2024

ऑल इंडिया कराटे चैम्पियनशिप में नीरज ने गोल्ड मैडल पर जमाया कब्जा

Faridabad/Alive News : दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में गो जु रियो कराटे डु स्पोट्स फेडरेशन द्वारा ऑल इंडिया कराटे चैम्पियनशिप का आयोजन हुआ। जिसमे कई राज्यों के 800 खिलाडिय़ो ने हिस्सा लिया। जिसमे फरीदाबाद के खिलाडिय़ो ने अपना दम-खम दिखाकर फरीदाबाद का नाम रोशन किया। चैम्पियनशिप में मेव अकादमी मादलपुर के नीरज ने गोल्ड ,सुहैल खान व मुजाहिद खान ने सिल्वर जीता। इसी तरह शोतोकान कराटे ट्रेनिंग सेंटर सेक्टर 22 के अजय साहनी ने कस्य पदक जीता।

अपनी कला का बहेतरीन प्रदर्शन करते हुए ईक्रा पब्लिक स्कूल के संदीप कुमार , तैयूब खान ने भी कस्य पदक जीता। शोतोकान कराटे फेडरेशन ऑफ हरियाणा के मुख्य तकनीकी निर्देशक इंटरनेशनल रेफरी कराटे मास्टर गंगेश तिवारी चैम्पियनशिप के विजेता खिलाडिय़ो व कोच फिशान खांन ,मास्टर प्रिंस तिवारी के फरीदाबाद आने पर खिलाडिय़ो का स्वागत किया।

इस अवसर पर गंगेश तिवारी ने कहाकि जो खिलाडी कराटे का नियमित रूप से अभ्यास करता है वो अपने लक्ष्य को प्राप्त करता है। खेल में जीत हार कोई मायने रखती। उन्होंने कहाकि ट्रेनिंग सेंटर का प्रयास है कि सेंटर का कोई भी खिलाडी पीछे रहे और उनके खिलाडी नेशनल इंटरनेशनल लेवल पर खेले। कराटे चैम्पियनशिप में कोच फिशान खान ,मास्टर प्रिंस तिवारी को बेस्ट ऑफिशल अवार्ड का सम्मान प्राप्त हुआ।