April 20, 2024

नीतू चंद्रा ने भोजपुरी का अपमान करने को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर निकाला गुस्सा

New Delhi/Alive News : बात उन दिनों की है जब बिग बॉस-11 अपने अंतिम चरण में था और अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बिग बॉस पर पहुंचे थे. एक चैनल के अनुसार वहां मौज मस्ती चल रही थी और मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म का डायलॉग भोजपुरी भाषा में बोलने के लिए कहा तो सिद्धार्थ ने बहुत मुश्किल से डायलॉग तो बोल दिया लेकिन उन्होंने कहा कि भोजपुरी बोलते हुए उन्हें लैटरीन (शौच) वाली फीलिंग आई. ये बात बिहार की नीतू चंद्रा को नागवार गुजरी. वे बिहार से हैं और वे प्रोड्यूसर भी हैं.

नीतू चंद्रा ने ट्वीट किया है : सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया. ऐसा शख्स जिसे बेस्ट लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, उसने ऐसी बात की. एक आउटसाइडर होने के बावजूद तुमने नाम कमाया, लेकिन तुमने इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल कैसे किया. नेशनल टेलीविजन पर भोजपुरी की बेइज्जती की. शॉकिंग है ! जमीन पर बैठकर भोजपुरी बोलने से तुम्हें लैटरीन (शौच) की फीलिंग आती है. तुम्हें शर्म आनी चाहिए.

यह पहला मौका नहीं है जब नीतू चंद्रा ने इस तरह भोजपुरी का अपमान करने को लेकर गुस्सा निकाला है. वे ‘उड़ता पंजाब’ के मौके पर भी ऐसा कर चुकी हैं. लेकिन मुश्किल सिद्धार्थ मल्होत्रा की है क्योंकि उनकी फिल्म ‘अय्यारी’ पहले ही ‘पैडमैन’ के साथ मुकाबले में फंस चुकी है. उनकी पिछली फिल्म ‘इत्तेफाक’ फ्लॉप रही है. ऐसे में उनका रिएक्शन देखना दिलचस्प होगा.